होम / Diljit Dosanjh ने मुंबई कॉन्सर्ट में Kareena की तारीफों के बांधे पुल, इस गाने ने जीता फैंस का दिल – Indianews

Diljit Dosanjh ने मुंबई कॉन्सर्ट में Kareena की तारीफों के बांधे पुल, इस गाने ने जीता फैंस का दिल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 14, 2024, 9:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh, दिल्ली: पंजाबी संगीत और सभी की दिल की धड़कन, दिलजीत दोसांझ ने 13 अप्रैल को आयोजित अपने संगीत कार्यक्रम में मुंबई को अपनी धुनों से झूमने पर मजबूर कर दिया। एक्टर-गायक ने कई बॉलीवुड सितारों सहित अपने फैंस के लिए प्रदर्शन किया। जहां करीना कपूर खान इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं, वहीं दोसांझ संगीतमय रात में अपने क्रू को-एक्टर को बधाई देना नहीं भूले। कई अन्य सितारे भी उनकी धुन पर थिरकते नजर आए।

  • दिलजीत दोसांझ गाया गाना
  • करीना की करी तारीफ
  • इन सितारों ने लिया भाग

Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग, बिश्नोई गिरोह का हो सकता है हाथ! – Indianews

दिलजीत ने मुंबई कॉन्सर्ट में करीना की जमकर की तारीफ

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार करीना कपूर खान के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया था। तब से, सितारों ने बहुत सौहार्दपूर्ण बंधन शेयर किया है। पंजाबी गायक-एक्टर को अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में बेबो का प्रचार करते देखा जाता है। हाल ही में मुंबई में उनका संगीत इवेंट 13 अप्रैल को आयोजित किया गया था। मंच पर हजारों फैंस के सामने, चमकीला एक्टर ने उनकी तुलना बेयॉन्से और रिहाना से की। Diljit Dosanjh

जब उन्होंने फिल्म का गाना नैना गाया तो उन्होंने अपने क्रू को-स्टार को भी धन्यवाद दिया और अपने फैंस से जोरदार तालियां बटोरीं। जब यह क्लिप करीना तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कर दिया। वह खुद को दिलजीत की ‘फैन गर्ल फोरेवा’ भी कहती थीं।

Kareena Kapoor Khan on Instagram Story
Kareena Kapoor Khan on Instagram Story

Mr and Mrs Mahi की रिलीज डेट हुई चेंज, इस दिन रिलीज होगी Rajkumar-Janhvi – Indianews

इस घटना के कई अंदरूनी वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो गए। इस दौरान स्टार ने अपने शानदार कपड़े पहने हुए लोगों के साथ इवेंट में थी। दोसांझ अपनी बैगी आउटफिट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने लवर गाते समय चमकदार लाल पगड़ी के साथ जोड़ा था। उन्होंने दर्शकों द्वारा उन पर बरसाए जा रहे प्यार के लिए हाथ जोड़कर नम्रतापूर्वक उनका अभिवादन भी किया। एक अन्य क्लिप में हम यूलिया वंतूर को अरबाज खान की पत्नी शूरा खान के साथ रात का आनंद लेते हुए देखते हैं। आखिरी क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे दिलजीत ने बेबो को चिल्लाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

मनीष पॉल भी हुई स्पॉट Diljit Dosanjh

कार्यक्रम के कई अंदरूनी वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो गए। एक क्लिप में, अभिनेता-कॉमेडियन और होस्ट मनीष पॉल को वरुण धवन के साथ दिलजीत दोसांझ के गाने पर थिरकते देखा गया। एक अन्य क्लिप में, कृति सेनन और नुपुर सेनन पार्टी में शामिल हुईं और उनके गाने बॉर्न टू शाइन पर थिरकीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

Aaj Ka Panchang:​​ 14 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त-indianews

इम्तियाज अली भी हुई शामिल

चमकीला के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी इस म्यूजिकल इवेंट में शामिल हुए. फिल्म निर्माता ने कॉन्सर्ट से एक सेल्फी भी ली और इसे अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “@dilgitdosanjh हर बार धमाल मचाता है!” गायक ने तुरंत उनके पोस्ट को स्वीकार किया और जवाब दिया, “सर हम आपसे प्यार करते हैं।”

Diljit Dosanjh on Instagram Story
Diljit Dosanjh on Instagram Story

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT