होम / Elvish Yadav के पिता ने बड़े राज से उठाया पर्दा, कार और संपत्ति का बताया सच

Elvish Yadav के पिता ने बड़े राज से उठाया पर्दा, कार और संपत्ति का बताया सच

Simran Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 1:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को हाल ही में एक रेव पार्टी की घटना से संबंधित चल रही जांच के बीच एक महत्वपूर्ण कानूनी मामले में गिरफ्तार किया गया था। नोएडा पुलिस ने निर्णायक कार्रवाई करते हुए यादव को 17 मार्च से 14 दिनों के लिए हिरासत में रखा। सूत्रों के मुताबिक, ऐसी सभाओं के लिए सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने में कथित भूमिका में एल्विश का नाम सामने आया। उनके माता-पिता ने मीडिया इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

  • एल्विश के सभी कार है रेंटेड
  • नहीं है कोई संपत्ति
  • अपराध को नहीं स्वीकार

महंगी गाड़ियो का बताया सच Elvish Yadav

अपने व्लॉग्स में फेमस अपने बेटे के पास मर्सिडीज और पोर्श जैसी हाई-एंड कारों के कथित स्वामित्व के बारे में उड़ती अफवाहों के बीच, एल्विश के माता-पिता ने रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए आगे कदम बढ़ाया है। उन्होंने आगे स्पष्ट किया है कि एल्विश के पास ये वाहन नहीं हैं। एल्विश के पिता, रामवतार यादव ने बताया, “वह अपने यूट्यूब वीडियो में अपने स्टंट दिखाने के लिए पुरानी कारों को किराए पर लेता था और उन्हें अपनी नई कारों के रूप में चित्रित करता था।”

Varun-Samantha ने Karan के साथ की ऐसी हरकत की हैरान हुए फैंस, हालात पर दुखी हुए फिल्ममेकर

अपराध को नहीं किया स्वीकार

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रियलिटी शो स्टार, जिसने शुरू में इस मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया था, ने अब इन कार्यक्रमों के लिए सांप के जहर का आयोजन करने की बात स्वीकार कर ली है। नई अपडेट एल्विश द्वारा अपराध स्वीकार करने के संबंध में पुलिस द्वारा किए गए दावों का खंडन करता है।

एक सूत्र ने कहा, “पूछताछ के दौरान, यादव ने अपराध स्वीकार नहीं किया… लेकिन हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। उनके लिए, यह ‘स्वैग’ या ‘भौकाल’ की छवि पेश करने के बारे में था। उनका उद्देश्य अपने प्रशंसकों के सामने खुद को चित्रित करना था एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो कानून प्रवर्तन से निडर है और अपनी इच्छानुसार कार्य कर सकता है।” Elvish Yadav

How to Safely Clean Your Ears: बच्चों के कान में तेल डालने से हो जाएगा वो बहरे!

कार को लेते थे उधार Elvish Yadav

एल्विश के पिता ने विस्तार से बताया कि उनका बेटा अक्सर वीडियो शूट के लिए दोस्तों से कार उधार लेता है, उन्हें वापस करने से पहले अस्थायी रूप से उनका उपयोग करता है। इसके अलावा, उनके माता-पिता ने अपने बेटे के पास किसी भी संपत्ति के मालिक होने की धारणा को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि उनके पास कोई जमीन या अपार्टमेंट नहीं है, जिसमें दुबई में कथित घर भी शामिल है जो उनके व्लॉग्स में दिखाया गया है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एल्विश मुख्य रूप से अपने यूट्यूब चैनल और जैकेट की ऑनलाइन बिक्री से कमाई करते हैं।

India News Bundelkhand: पिछड़ा बुंदेलखंड बनेगा यूपी का पावर हाउस, 10 सौर ऊर्जा परियोजना हो रही शुरु

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT