होम / Emraan Hashmi New Car: रोल्स-रॉयस के मालिक बने टाइगर 3 के विलेन, फैंस ने कहा-आपका सोर्स आफ इनकम क्या है

Emraan Hashmi New Car: रोल्स-रॉयस के मालिक बने टाइगर 3 के विलेन, फैंस ने कहा-आपका सोर्स आफ इनकम क्या है

Simran Singh • LAST UPDATED : January 12, 2024, 6:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi New Car, दिल्ली: टाइगर 3 में विलेन के किरदार में नजर आए इमरान हाशमी वैसे तो कई सालों से इंडस्ट्री में काम करते हुए बुलंदियों की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। वही एक्टर को उनके किरदारों की वजह से फैंस की काफी पापुलैरिटी हासिल होती है। ऐसे में उनसे जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। जिसमें उन्होंने इंडिया की सबसे महंगी कार खरीदी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोल्स-रॉयस के मालिक बने इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी अब रोल्स-रॉयस के मालिक बन चुके हैं। उन्होंने अपनी कार कलेक्शन में भारत की सबसे महंगी कार को जोड़ लिया है। जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दे कि इमरान हाशमी की चमचमाती रोल्स-रॉयस की कीमत 12.25 करोड रुपए है। वही सोशल मीडिया पर अब एक्टर की कार का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। Emraan Hashmi New Car

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वायरल वीडियो में दिखी ये खासियत

वीडियो में रोल्स-रॉयस में बैठे इमरान हाशमी को देखा जा सकता है। एक्टर को इस दौरान कार की फ्रंट सीट पर बैठे हुए देखा गए। इसमें उन्होंने येलो शर्ट पहनी हुई थी और वह फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस पर लगातार अलग-अलग तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। Emraan Hashmi New Car

फैंस ने दी बधाई

वीडियो के वायरल होने के बाद कमेंट सेक्शन में बधाइयां की बाढ़ आ गई है। जिसमें एक यूजर ने लिखा, “बहुत-बहुत बधाई” मैं दूसरे ने लिखा, “इतने में भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्में बन जाती” इसके अलावा एक और ने लिखा, “मुबारक हो जिगर चाहिए भाई इतने पैसे की कर खर्च करने के लिए”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इसके अलावा कुछ मजाकिया कमेंट्स को भी देखा गया। जिसमें एक यूजर ने लिखा, “आपका सोर्स आफ इनकम क्या है” इसके अलावा एक और का कहना था, “लगता है टाइगर 3 का पेमेंट आ गया” एक ने तो यह भी कह दिया कि “और मुझे लगा कि इसका करियर लगभग खत्म हो गया है”

रणवीर को इस फिल्म में देंगे टक्कर

काम के बारे में बताएं तो इमरान हाशमी को आखिरी बार टाइगर 3 में विलेन के किरदार में देखा गया था। जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आए थे। इसके अलावा अब खबर सामने आ रही है कि वह डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ कड़ा मुकाबला करते नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT