होम / Esha-Bharat Divorce: ईशा-भरत के तलाक की अनाउंसमेंट ने सभी को किया हैरान, कैसा था कपल का लाइफ चाट

Esha-Bharat Divorce: ईशा-भरत के तलाक की अनाउंसमेंट ने सभी को किया हैरान, कैसा था कपल का लाइफ चाट

Simran Singh • LAST UPDATED : February 8, 2024, 8:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha-Bharat Divorce, दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने 2012 में मुंबई में शादी की थी। वे दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं। वहीं हाल में ही एक बयान में, ईशा और भरत ने कहा, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस परिवर्तन के माध्यम से, हमारे दो बच्चों की भलाई और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है। हम विनम्र अनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाए।”

कपल की शादी

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 2012 में शादी की। यह कार्यक्रम मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुआ और इसमें जोड़े के दोस्त और परिवार शामिल हुए। पिछले साल, ईशा ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह, भरत और उनके माता-पिता, मेगास्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी शामिल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

पहली प्रेगनेंसी

2017 में, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट हुई। यह ईशा की मां हेमा मालिनी थीं, जिन्होंने एक्स पर यह खुशखबरी शेयर की थी। हेमा मालिनी ने लिखा, “देओल और तख्तानी यह घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं कि ईशा देओल और भरत अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हम आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं।”

गोदभराई

गोद भराई समारोह के लिए, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने डिजाइनर नीता लुल्ला के स्टूडियो से शानदार नजर आ रहे थे। तस्वीर में वह लाल रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। क्रीम रंग के जातीय परिधान में भरत ने इसे सरल रखा। डिजाइनर ने खुद इंस्टाग्राम पर भरत और ईशा की शानदार पोशाक पहने एक तस्वीर साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeta Lulla (@neeta_lulla)

राध्या का जन्म

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अक्टूबर 2017 में अपने पहले बच्चे राध्या का खुशी-खुशी स्वागत किया। वे उसे मुलायम बेबी गुलाबी कंबल में लिटाकर घर ले आए। पैपराजी द्वारा खींची गई दिल छू लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तुरंत हिट हो गई।

Esha-Bharat Divorce
Esha-Bharat Divorce

दूसरी प्रेगनेंसी की अनांसमेंट

2019 में, ईशा देओल ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट करने के लिए एक मनमोहक तस्वीर शेयर किया। दिल को छू लेने वाली तस्वीर में ईशा की पहली बेटी राध्या एक सोफे पर बैठी है और उसके बगल में एक तख्ती लगी हुई है, जिस पर लिखा है, “मुझे बड़ी बहन के रूप में पदोन्नत किया जा रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

मिराया का जन्म

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने जून 2019 में अपने दूसरे बच्चे मिराया का स्वागत किया। जैसे ही वे अस्पताल से बाहर निकले, पैपराजी ने इस अनमोल पल को कैद कर लिया।

Esha-Bharat Divorce
Esha-Bharat Divorce

10वीं सालगिरह

अपनी 10वीं सालगिरह के मौके पर ईशा देओल ने अपनी और भरत तख्तानी की एक तस्वीर पोस्ट की। अपने संदेश में, ईशा ने कहा, “मैं आपसे अनंत काल तक प्यार करती हूं राध्या मिराया के दादा। प्यार और कुछ धमाकों से भरे दशक के लिए शुभकामनाएं। आप हमेशा के लिए मेरे हैं। लव यू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

हेमा मालिनी का जन्मदिन

ईशा देओल और भरत तख्तानी को लेकर अलगाव की अफवाहें तब शुरू हुईं जब भरत हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन समारोह से अनुपस्थित थे। इस भव्य कार्यक्रम में रेखा, जया बच्चन, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, विद्या बालन और राकेश रोशन सहित परिवार के सभी सदस्यों और बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने भाग लिया।

Hema Birthday
Hema Birthday

ईशा देओल का जन्मदिन

पिछले साल ईशा देओल के जन्मदिन पर भी भरत तख्तानी एमआईए थे। ईशा ने यह खास दिन अपनी बहन अहाना देओल, चचेरे भाई अभय देओल और रकुल प्रीत सिंह, तुषार कपूर और जायद खान सहित अन्य उद्योग मित्रों के साथ मनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
ADVERTISEMENT