होम / 12 साल बाद खत्म हुई Esha Deol और Bharat Takhtani की शादी, इस वजह से हुआ तलाक

12 साल बाद खत्म हुई Esha Deol और Bharat Takhtani की शादी, इस वजह से हुआ तलाक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 6, 2024, 6:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol and Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन डेटिंग और ब्रेकअप से लेकर शादी और तलाक की खबरें सामने आती रहती हैं। अब एक और तलाक की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के वेटरन स्टार्स और कपल धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) और उनके पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के तलाक की खबर सामने आई है। बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 12 साल पहले शादी की थी और दोनों की दो बेटियां भी हैं। ईशा और भरत के अलग होने की खबरें काफी समय पहले सामने आई थीं, जब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया था कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने जारी किया बयान

एक रिपोर्ट में बताया कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक जॉइंट स्टेटमेंट रिलीज किया है और अपने अलग होने की जानकारी दी है। ईशा देओल और भरत तख्तानी की तरफ रिलीज किए गए इस स्टेटमेंट कहा, “हमने अपनी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारी लाइफ में ये बदलाव हमारे और हमारे दोनों बच्चों के हित में है, जो हमारे लिए बेहद जरूरी है। हम इस बात की तारीफ करेंगे कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाए।”

बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी की थी और इस कपल की एक बेटी साल 2017 में हुई और दूसरी बेटी साल 2019 में हुई थी।

ईशा देओल को पति भरत तख्तानी ने दिया धोखा?

बता दें कि ईशा और भरत के अलग होने की अफवाहें एक वायरल ‘रेडिट’ पोस्ट के कारण उड़ी थीं। दरअसल, ‘रेडिट’ पोस्ट में बताया गया था कि कैसे ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने उन्हें धोखा दिया है। पोस्ट में नेटिजन ने दावा किया था कि उन्होंने बेंगलुरु में एक पेड पार्टी में भरत को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ देखा था। भरत की लेडीलव के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन नेटिज़न ने शेयर किया था कि वो बैंगलोर में रहती हैं।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hrithik और Ranbir ने इस तरह किया अपनी पार्टनर का भिड़ से बचाव, देखें वीडियो -Indianews
West Bengal: पश्चिम बंगाल के एक मकान में लगी भीषण आग, राहत कार्यों में जुटे अग्निशमन कर्मचारी
Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
ADVERTISEMENT