होम / Esha Deol ने पति भरत तख्तानी को 'आंख निकालने' की दी थी धमकी, जाने पूरा मामला

Esha Deol ने पति भरत तख्तानी को 'आंख निकालने' की दी थी धमकी, जाने पूरा मामला

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 5:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol, दिल्ली: ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी लगभग 12 साल की शादी के बाद हाल ही में शांत तरीके से एक-दूसरे से अलग हो गए। यह जोड़ी, जो पहली बार एक इंटर-स्कूल प्रतियोगिता के दौरान एक-दूसरे से मिली थी, 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। ईशा और भरत ने दो प्यारी बेटियों, राध्या और मिराया का स्वागत किया। जैसे ही दोनों ने अलग होने की घोषणा की है, कई पुराने इंटरव्यु ऑनलाइन सामने आए हैं, जिन्होंने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं।

अपने पुराने दोस्तों के साथ सावधान रहना पड़ता है

अपनी शादी के कुछ समय बाद, एक इंटरव्यु में, भरत तख्तानी ने अपनी पत्नी ईशा देओल के स्वामित्व वाले स्वभाव पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया “मैं स्वामित्वशील हूं, लेकिन उतना नहीं जितना वह है। पकड़ कर रखती है मुझे। जब मैं अपने पुराने दोस्तों के साथ होता हूं तब भी मुझे सावधान रहना पड़ता है। वह एक स्वामित्व वाली माँ भी होगी! यहां तक कि नर्स को भी बच्चे को पकड़ने की इजाजत नहीं होगी।” ईशा देओल, जो इंटरव्यु का हिस्सा भी थीं, जाहिर तौर पर अपने पति के कमेंट से नाराज थीं। भरत की यह बात उसे पसंद नहीं आई और उसने तुरंत भरत पर ताली बजाई। ईशा ने मजाक में कहा: “आँख निकाल दूँगी।”

ईशा के साथ झगड़े के बाद भरत करते थे सुलह 

उसी इंटरव्यु के दौरान भरत तख्तानी से उनकी पत्नी ईशा देओल के साथ उनके झगड़े के बारे में भी पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए बिजनेसमैन ने कहा कि उन्हें बहस पसंद नहीं है, जबकि ईशा को चीजों को दोहराने की आदत है। हालाँकि, भरत ने खुलासा किया कि भले ही कुछ तर्क हों, वह हमेशा सबसे पहले समाधान करने वाले व्यक्ति होते हैं। उन्होंने कहा: “मुझे बहस करना पसंद नहीं है जबकि उसे बातें दोहराने की आदत है। लेकिन मैं बात बनाने वाला पहला व्यक्ति हूं, मुझमें अहंकार नहीं है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.