होम / लंच डेट के बाद एक साथ स्पॉट हुईं कपूर-भट्ट लेडीज, बहू पर प्यार लुटाती दिखीं Neetu Kapoor

लंच डेट के बाद एक साथ स्पॉट हुईं कपूर-भट्ट लेडीज, बहू पर प्यार लुटाती दिखीं Neetu Kapoor

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 4:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neetu Kapoor, दिल्ली: अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच, आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग और अलग अलग कार्यक्रमों में भाग लेने में पूरी तरह से व्यस्त हो गई हैं। हालाँकि, आलिया रविवार को अपने जीवन की एहम महिलाओं – अपनी माँ, सोनी राजदान, अपनी बहन, शाहीन भट्ट और अपनी सास, नीतू कपूर – के साथ कुछ समय चुराने में कामयाब रहीं। एक साथ लंच डेट का आनंद लेने के बाद इस चौकड़ी को पापराज़ी ने पकड़ लिया। एक खूबसूरत पल तब आया जब आलिया और नीतू जी ने अलग होने से पहले प्यार से अलविदा कहा, मीठे चुंबन का आदान-प्रदान किया।

लंच डेट पर निकली कपूर-भट्ट लेडीज

सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ लंच के बाद आलिया भट्ट ने नीतू कपूर के साथ दिल छू लेने वाले पल साझा किए
रविवार, 11 फरवरी को, कपूर और भट्ट खानदान की खूबसूरत महिलाएं अपनी उपस्थिति से शहर की शोभा बढ़ा रही थीं, जब वे एक लंच डेट के भोजन के लिए बाहर निकलीं। हमेशा की तरह दीप्तिमान आलिया भट्ट, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और नीतू कपूर के साथ मुंबई के एक रेस्तरां से निकलीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा वह था आलिया का नीतू जी के प्रति स्नेहपूर्ण इशारा, जब वह प्यार से उनका हाथ पकड़कर सीढ़ियों से उतरने में उनकी मदद कर रही थी। जब उन्होंने एक-दूसरे को प्यार भरी विदाई दी और एक-दूसरे के गालों पर किस करते भी दिखाई दिए। एक मनमोहक पल में नीतू जी ने खेल-खेल में आलिया के गाल भी दबा दिए।

आलिया भट्ट का लुक

आलिया भट्ट ने अपने कैज़ुअल पहनावे में सहज शैली का परिचय दिया, नीली डेनिम और हरे रंग की शर्ट के साथ एक आकर्षक टैंक टॉप पहना। ट्रेंडी हूप इयररिंग्स, स्लीक सनग्लासेस और भूरे रंग के हैंडबैग के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, आलिया ने मिनिमल मेकअप लुक चुना, और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया निर्देशक वासन बाला द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा में एक रोमांचक सफर के लिए तैयार हो रही हैं। आलिया और करण जौहर द्वारा सह-निर्मित, यह 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, आलिया लव एंड वॉर के लिए संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है, जिसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT