होम / Sidharth-Kiara की पहली सालगिरह की वीडियो आई सामने, इस अंदाज में दिखा कपल

Sidharth-Kiara की पहली सालगिरह की वीडियो आई सामने, इस अंदाज में दिखा कपल

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth-Kiara, दिल्ली: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नई दिल्ली में अपने परिवार के साथ अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने अपने परिवार के लिए एक अंतरंग पार्टी की मेजबानी की जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, जब उनके रोमांस की चर्चा पहली बार मीडिया में आई थी। हालाँकि, उन्होंने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा। 2023 में, उन्होंने अपनी शादी की पोस्ट से सभी को चौकां कर दिया, और उन्होंने सोच-समझकर इसे कैप्शन दिया, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।”

कियारा-सिद्धार्थ की सालगिरह का वीडियो

कियारा और सिद्धार्थ ने 2023 में राजस्थान में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इससे पहले, इस हफ्ते, जोड़े ने अपनी पहली सालगिरह मनाई। हाल ही में, इस जोड़े की सालगिराह के जश्न का एक वीडियो मिला, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वायरल हो रही क्लिप में, सिद्धार्थ और कियारा को एक सेल्फी वीडियो क्लिक करते हुए देखा गया। ब्लैक कलर की ड्रेस में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, सिद्धार्थ सूटेड एंड बूटेड नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिद्धार्थ के साथ घुड़सवारी की तस्वीर

अपनी शादी की सालगिरह पर कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ के साथ एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में कियारा और सिद्धार्थ सफेद जोड़े में घोड़े पर सवार नजर आ रहे हैं। यह एक मनमोहक पल था, इसके साथ ही, कियारा ने अपना सबसे अच्छा साथी होने के लिए सिद्धार्थ का आभार व्यक्त किया। उसने लिखा था: “यह यात्रा या गंतव्य नहीं है, यह कंपनी है जो मायने रखती है, जीवन नामक इस पागल यात्रा पर सबसे अच्छा साथी होने के लिए धन्यवाद।”

नए साल की छुट्टियों की तस्वीर

1 जनवरी, 2024 को कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी झलक पोस्ट की कि कैसे उन्होंने सिद्धार्थ के साथ नए साल का स्वागत किया। फोटो में, हम कियारा और सिद्धार्थ को एक साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं क्योंकि वे एक साथ स्नोबोर्डिंग का आनंद ले रहे हैं। एक्ट्रेस ने सिल्वर टोन वाली पफर जैकेट पहनी हुई थी, जबकि सिद्धार्थ ने ग्रे टोन वाली जैकेट पहनी हुई थी। उन्हें चश्मा और स्नो ग्लास पहने देखा गया। उनके लुक का मजाक उड़ाते हुए कियारा ने चुटकी ली: “2023 – 2024 के लिए बहुत आभारी हूं – तुम्हारे लिए आ रहा है बेबी। नया साल मुबारक हो पी.एस:- उसे काला चश्मा बहुत पसंद है, हमारे पास 4 थे।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
ADVERTISEMENT