होम / Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews

Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Met Gala 2024 Deepika Padukone: मेट गाला फैशन का जश्न मनाने वाले सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक है। हर साल, यह आयोजन मई के पहले सोमवार को होता है। यह साल भी अलग नहीं था। मेट गाला 2024 एक ग्लैमरस कार्यक्रम बन गया है, क्योंकि दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के कालीन पर कदम रखा। के-पॉप बैंड ब्लैकपिंक की जेनी से लेकर किम कार्दशियन, ज़ेंडया और कई अन्य मेट गाला 2024 LIT था। बता दें कि भारत से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ईशा अंबानी (Isha Ambani) जैसी मशहूर हस्तियां इस समारोह में शामिल हुईं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि फैन्स इवेंट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके आइकॉनिक आउटफिट्स को मिस कर रहें हैं।

दीपिका पादुकोण ने 2017 में किया था मेट गाला डेब्यू

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में मेट गाला में डेब्यू किया था। सैटिन में उनके स्टेटमेंट व्हाइट गाउन ने काफी ध्यान खींचा था। 2018 में, वह फिर से मेट गाला में दिखाई दीं। इस बार उन्होंने प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किया गया हाई स्लिट वाला खूबसूरत लाल गाउन पहना। 2019 में मेट गाला में दीपिका पादुकोण का सबसे नाटकीय संस्करण देखने को मिला। उन्होंने Zac Posen का पेस्टल पिंक स्ट्रैपलेस गाउन पहना था।

Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews – India News

दीपिका पादुकोण को मिस कर रहें हैं उनके फैंस

अब इस साल 2024 से दीपिका पादुकोण मेट गाला में नजर नहीं आ रहीं हैं। इस साल, यह बताया जा रहा है कि अपनी गर्भावस्था और अपने काम के कारण, दीपिका पादुकोण ने समारोह में शामिल न होने का फैसला किया है। हालांकि, उनके फैंस इवेंट में उनके नाटकीय लुक को मिस कर रहें हैं। मेट गाला 2024 में अनुपस्थित रहने के बावजूद दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं हैं।

Akshay Kumar का Jolly LLB 3 के सेट से शर्टलेस वीडियो आया सामने, सन बाथ लेते आए नजर -Indianews – India News

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 में अपने लुक से मचाया धमाल

वहीं, मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट के आउटफिट के बारे में बात करते हुए, खूबसूरत दिवा ने सब्यसाची की साड़ी पहनना चुना। यह देखते हुए कि थीम गार्डन ऑफ टाइम है, साड़ी पूरी तरह से पुष्प पैटर्न के बारे में है जो प्रकृति का प्रतीक है। रंग पृथ्वी, आकाश और समुद्र के साथ मेल खाते हुए पेस्टल रहते हैं। आलिया भट्ट भी अपने गॉर्जियस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT