होम / Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews

Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 9:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon and Daughter Rasha Thadani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) के साथ फिलहाल आध्यात्मिक अभियान में डूबी हुई हैं। एक्ट्रेस ने विनम्रतापूर्वक अपने मंदिर यात्राओं से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को उनके गहन आध्यात्मिक अनुभवों की एक झलक प्रदान करती हैं। उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग का दौरा किया और इस दौरान की अपनी सुंदर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि भीमाशंकर की तीर्थयात्रा से पहले, रवीना और राशा ने महाराष्ट्र के नासिक में त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर का भी दौरा किया। दरअसल, उनकी आध्यात्मिक यात्रा में पूरे भारत में फैले सभी 12 ज्योतिर्लिंगों का दौरा करना शामिल है।

रवीना टंडन और बेटी राशा थडानी ने भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग का किया दौरा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी बेटी राशा थडानी के साथ भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग की यात्रा से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान रवीना ने चौड़ी लाल बॉर्डर से सजी एक सुरुचिपूर्ण क्रीम रंग की साड़ी पहनी, जबकि राशा ने सफेद दुपट्टे के साथ नीले और सफेद सलवार सूट पहने नजर आईं।

Akshay Kumar का Jolly LLB 3 के सेट से शर्टलेस वीडियो आया सामने, सन बाथ लेते आए नजर -Indianews – India News

एक फोटो में रवीना टंडन और राशा मंदिर के अंदर हाथों में नारियल लिए खड़ी हैं। आखिरी फोटो में राशा मंदिर में आरती लेते हुए नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ रवीना टंडन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बोलो महादेव महाराज की जय!! #bhimashankar । #12jyotirling #darshan ! वहाँ हो रही है! #monday।”

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का चौंकाने वाला हुआ खुलासा -Indianews – India News

रवीना और राशा के त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर की यात्रा

इससे पहले रवीना और राशा महाराष्ट्र के नासिक में त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में दर्शन कर चुकी हैं। मां-बेटी की जोड़ी वर्तमान में भारत के सभी 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने के लिए आध्यात्मिक खोज पर है। वार्षिक रूप से, कई तीर्थयात्री भगवान शिव की भक्ति करते हुए ज्योतिर्लिंगों की यात्रा शुरू करते हैं।

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार पटना शुक्ला में नजर आई थीं। फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक और मानव विज भी हैं। इसके बाद रवीना, अक्षय कुमार, दिशा पटानी, संजय दत्त, अरशद वारसी, लारा दत्ता, परेश रावल और कई अन्य लोगों के साथ वेलकम 3 में दिखाई देंगी।

इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स होने पर Jacqueline Fernandez ने मनाया जश्न, वीडियो शेयर कर कही यह बात -Indianews – India News

राशा थडानी का वर्कफ्रंट

इस बीच, रवीना की बेटी राशा थडानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म में नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT