होम / Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi से Fardeen Khan स्किन पर करेंगे वापसी, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi से Fardeen Khan स्किन पर करेंगे वापसी, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : April 10, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan In Heeramandi, दिल्ली: बॉलीवुड में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने की दौड़ में लगते हैं। इस ग्लैमर की दुनिया में सफलता पाना इतना आसान नहीं है। बहुत से लोग पीछे का रास्ता अपनाते हैं तो कई लोग सिल्वर स्क्रीन की दुनिया में छा जाते हैं। तो कुछ दूसरी बार वापसी करने की दौड़ में लगते हैं। स्टार किड्स से लेकर आम इंसान हर कोई फिल्मों में अपना सिक्का चमकना चाहता है। वहीं करीब 14 साल बाद बॉलीवुड एक्टर एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ओटीटी के जरिए जल्दी एक्टर फरदीन खान को देखा जाएगा। जो बॉलीवुड की चॉकलेट बॉय के नाम से जाने जाते थे।

संजय लीला भंसाली की फिल्म से करेंगे वापसी

फिल्म मेकर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है। यह वेब सीरीज जल्दी रिलीज होने वाली है। इसे 1 मई से फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। वही बता दे कि इस वेब सीरीज के जरिए ही फरदीन खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वेब सीरीज के अंदर एक्टर को अहम भूमिका निभाएंते हुए देखा जाएगा। जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।

बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरीज के कलाकारों का फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन को भी देखा गया लेकिन इन सभी पोस्टर्स के बीच फरदीन खान के पोस्टर को देखकर फैंस के बीच उत्साह बढ़ गया। बता दे की आखिरी बार फरदीन खान को 2010 की फिल्म “दूल्हा मिल गया” में देखा गया था। जिसके बाद 14 साल बाद एक बार फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

1998 में किया था डेब्यू Fardeen Khan In Heeramandi

फरदीन खान के बारे में बताया तो 1998 में उन्होंने फिल्म प्रेम अगेन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्माण और डायरेक्शन फरदीन के पिता द्वारा किया गया था। जो बॉलीवुड की एक एक्टर और डायरेक्टर फिरोज खान के नाम से जाने जाते हैं, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई लेकिन इसके बाद फरदीन राम गोपाल वर्मा की फिल्म जंगल, प्यार तूने क्या किया में नजर आए हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

इसके बाद फरदीन की फिल्म लव के लिए साला कुछ भी करेगा, है बेबी, नो एंट्री जैसी मेगा स्टार फिल्में सफल रही। जिसके बाद उन्हें पहचान जाने लगा इसके साथ ही उनके पूरे करियर में 19 फिल्में फ्लॉप रही और कुछ फिल्मों से उन्हें शोहरत और नाम हासिल हुआ। Fardeen Khan In Heeramandi

ड्रग्स की वजह से रहे चर्चा का विषय

एक्टर के बारे में बताएं तो 2001 में फरदीन खान को कुकिंग खरीदने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। मामले में पता चला था कि फरदीन के पास एक ग्राम से भी काम कुकिंग को पाया गया है। इसके खिलाफ एनटीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई थी। इसके फैसले के बाद फरदीन ने सरकारी अस्पताल में इलाज शुरू कराया था। इसके अलावा कोर्ट केस मामले में नियमों को आधार पर राहत देने का अनुरोध किया गया था। वही 2012 में मुंबई सेंसर कोर्ट में फरदीन खान को ड्रग्स रखने के आरोप में बरी कर दिया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT