होम / Farhan Akhtar : 'भाग मिल्खा भाग' साइन लैंग्वेज में हुई री-रिलीज, जानिए कैसा रहा कलाकारों का अनुभव

Farhan Akhtar : 'भाग मिल्खा भाग' साइन लैंग्वेज में हुई री-रिलीज, जानिए कैसा रहा कलाकारों का अनुभव

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 28, 2023, 10:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Farhan Akhtar: फरहान अख्तर की लोकप्रिय फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अभी हाल ही में फिल्म ने अपने दस साल पूरे किए हैं। इसी जश्न में फिल्म निर्माताओं ने इसे साइन लैंग्वेज में सिनेमाघरों में रिलीज किया है। बता दें कि यह फिल्म ओलंपिक एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित बायोपिक थी।

सांकेतिक भाषा में फिल्म हुई रिलीज

अभी हाल ही में फिल्म ने दस पूरे किए हैं। जिसके जश्न के तौर पर फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को भारतीय सांकेतिक भाषा (आईएसएल) में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया है। फिल्म में भूमिका निभाने वाले अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम से लोगों को यह जानकारी दी। उन्होने 28 जुलाई को इंस्टाग्राम पर इसकी स्क्रीनिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

मुंबई में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग

श्रवण बाधित लोगों के लिए ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन मुंबई में किया गया है। इस दौरान फिल्म के कलाकार, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा और मिल्खा सिंह की बेटी सोनिया मिल्खा सिंह भी मौजूद रहीं।

फरहान ने शेयर की पोस्ट

फरहान ने बताया कि , “फिल्म में मिल्खा जी की कहानी के एक दशक का जश्न मनाने के लिए और सुनने में अक्षम लोगों के लिए मुंबई में एक स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। भारतीय सांकेतिक भाषा संगठन (आईएसएल), वायाकॉम 18 और भारती मेहरा ने महीनों तक काम किया है और सांकेतिक भाषा में भाग मिल्खा भाग का एक फिल्म बनाया है। वहां उपस्थित होना मेरे लिए काफी सम्मान की बात थी। इसका समर्थन करने और देश भर में 30 से अधिक स्क्रीनों पर सांकेतिक भाषा के साथ फिल्म को फिर से रिलीज करने के लिए सभी को धन्यवाद।”

फैंस ने दिया रिएक्शन

फरहान के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने दिल खोलकर रिएक्शन दिया है। अपने पसंदीदा कलाकार की फिल्म की तारीफ करते हुए एक फैन ने कहा कि ‘एक महान इंसान को फिल्म में बखूबी चित्रित किया गया है।’तो वहीं दूसरे इंस्टा यूज़र ने कहा कि ‘बेहतरीन फिल्म। एक बार फिर यादें ताजा हो गई।’

यह भी पढ़ें : New Delhi : शादी करने से इंकार किया तो कर दी हत्या, दिल्ली में हत्या के बाद सियासत तेज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT