होम / Farhan Akhtar On Don Cast: फरहान अख्तर ने शाहरुख की जगह रणवीर को देने की वजह की साफ, एक्टर की परेशानी के बारे में भी की बात

Farhan Akhtar On Don Cast: फरहान अख्तर ने शाहरुख की जगह रणवीर को देने की वजह की साफ, एक्टर की परेशानी के बारे में भी की बात

Simran Singh • LAST UPDATED : August 16, 2023, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Farhan Akhtar On Don Cast, दिल्ली:हाल ही में फरहान अख्तर ने अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 के अनाउंसमेंट की थी। साथ ही उन्होंने डॉन का पहला लुक भी रिवील किया था। जिसमें रणबीर सिंह लोगों को काफी पसंद आए थे और लोगों को उनका स्टाइल और अंदाज काफी परफेक्ट लगा था। वहीं उन्होंने अपनी कास्टिंग के बारे में बात करते हुए यह बताया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद रणवीर सिंह को डॉन बनने का मौका क्यों दिया है।

फरहान ने शाहरुख को रणवीर से क्यों किया रिप्लीज

हाल ही में मीडिया से हुई बातचीत के दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए बताया कि एक्टर भी काफी परेशान थे, यह जानकर कि वह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जगह ले रहे हैं और ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ भी हुआ था जब उन्हें डॉन 2 के लिए साइन किया गया था।

फरहान कहते हैं, “मैं वास्तव में इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। मेरा मतलब है कि रणवीर अद्भुत हैं। वह इस भूमिका के लिए महान हैं। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह भी वास्तव में उत्साहित और वास्तव में घबराया हुआ है, इस बात को लेकर कि आप अपने सामने कुछ बड़े पद भर रहे हैं। लेकिन जब शाहरुख ने ऐसा किया तो हम उसी भावनात्मक प्रक्रिया से गुजरे और सभी ने कहा, ‘हे भगवान, आप मिस्टर बच्चन की जगह कैसे ले सकते हैं?’ यह सब तब हुआ।”

इसके साथ ही रणबीर को डॉन के किरदार के लिए परफेक्ट बताते हुए फरहान ने आगे कहा, “यह वास्तव में एक अभिनेता के आने और भूमिका निभाने और इसे वास्तव में पसंद करने, इसे अपनी शैली और अपना स्वभाव देने के बारे में है। और उसके पास वह है, उसके पास वह हुकुम में है। तो, वह बहुत अच्छा काम करने जा रहा है। मुझे लगता है कि यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी अब मेरी अधिक है कि स्क्रिप्ट और फिल्म मेरी कल्पना के अनुसार काम करें।”

कब होगी फिल्म रिलीज

इसके साथ ही फिल्म के बड़ें पर्दे पर आने को लेकर बात करें तो डॉन को 2025 में शूट करना शुरू होगा। फिल्म 2025 के जनवरी में शुरू कर दी जाएगी, इसलिए इसमें कुछ समय बाकी है।

 

ये भी पढे़: बिग बॉस की ट्रॉफी हारने के बाद भी अभिषेक ने अस्पताल से फैंस के लिए भेजा प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar: कनाडाई मीडिया का दावा, हरदीप निज्जर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल-Indianews
FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
ADVERTISEMENT