होम / Farhan Akhtar ने डॉन 3 और जी ले जरा पर लगाई मुहर, डायरेक्शन को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Farhan Akhtar ने डॉन 3 और जी ले जरा पर लगाई मुहर, डायरेक्शन को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 9:14 am IST
Farhan Akhtar ने डॉन 3 और जी ले जरा पर लगाई मुहर, डायरेक्शन को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Farhan Akhtar confirms Don 3 and Jee Le Zaraa

India News (इंडिया न्यूज़), Farhan Akhtar confirms Don 3 and Jee Le Zaraa: 18 जून को, फरहान अख्तर की डायरेक्टेड फिल्म, जिसमें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा अहम किरदारों में थे, ने अपनी रिलीज़ के 20 साल पूरे कर लिए। उसी का जश्न मनाते हुए, फरहान और उनके निर्माता साथी, रितेश सिधवानी ने मीडिया के साथ एक खास बातचीत की। दोनों ने इस सेना-आधारित फिल्म को बनाने की चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की और उन्हें गर्व है कि उनका काम समय की कसौटी पर खरा उतरा है और 1000 से अधिक लोगों को भारतीय सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है।

  • फरहान अख्तर ने डॉन 3 और जी ले जरा पर लगाई मुहर
  • प्रियंका, कैटरीना और आलिया के साथ जी ले जरा 

एयरपोर्ट से वायरल हुई Deepika-Ranveer की सेल्फी, नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट – IndiaNews

फरहान अख्तर ने डॉन 3 और जी ले जरा पर लगाई मुहर

फरहान अख्तर ने कहा, “डॉन 3 2025 में शुरू होगी” बातचीत के दौरान, फरहान से उनके अगले डायरेक्टेड फिल्म के बारे में पूछा गया। बता दें कि फरहान ने आखिरी बार 2012 में शाहरुख खान को डॉन 2 में डायरेक्ट किया था। अपनी योजनाओं के बारे में बताते हुए, फरहान ने कहा, “हम अगले साल डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। मैं वास्तव में इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हमने जी ले जरा की भी घोषणा की है, इसलिए यह एक और फिल्म है जिसका मैं डायरेक्ट करूंगा। मुझे किसी फिल्म का डायरेक्ट किए हुए काफी समय हो गया है और मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकता क्योंकि मुझे कुछ बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनने में मज़ा आया। मुझे इन फिल्मों का निर्देशन करने की बहुत तीव्र इच्छा है।

इतने रुपए में Shah Rukh Khan के घर में रहने का सपना होगा पुरा, किंग स्टार की जिंदगी के ले मजे -IndiaNews

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने शूटिंग के लिए समयसीमा तय कर ली है, तो अभिनेता ने हंसते हुए कहा, “यह सिर्फ मेरी तारीखों के बारे में नहीं है। इसमें कई लोग शामिल हैं और तारीखों का मेल होना ज़रूरी है। लेकिन, आप निश्चित रूप से एक निर्देशक के रूप में मेरी ये दो फ़िल्में देखेंगे।”

प्रियंका, कैटरीना और आलिया के साथ जी ले जरा 

डॉन 3 के बाद जी ले जरा आएगी, जिसका उद्देश्य ओजी तिकड़ी, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को एक साथ लाना है। आप फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ पूरी बातचीत यहाँ देख सकते हैं, जहाँ उन्होंने लक्ष्य और बहुत कुछ पर चर्चा की।

कपिल शर्मा से नाराज है Sumona Chakravarti, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT