होम / Netflix पर टॉप 3 में शामिल हुई Fighter, 4 दिनों में मिले करोड़ों में व्यूज

Netflix पर टॉप 3 में शामिल हुई Fighter, 4 दिनों में मिले करोड़ों में व्यूज

Simran Singh • LAST UPDATED : March 29, 2024, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter On Netflix, दिल्ली: लगभग दो महीने के इंतजार के बाद, फाइटर को आखिरकार 21 मार्च को नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज कर दिया गया था। एरियल एक्शन फिल्म, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण आईएएफ पायलट के रूप में थे, 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। नेटफ्लिक्स के अनुसार, फाइटर पिछले सप्ताह मार्च 18-24 में इस मंच पर दुनिया भर में तीसरी सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन चुकी है।

नेटफ्लिक्स में टॉप 3 फिल्मों में शामिल हुई फाइटर

नए नेटफ्लिक्स डेटा के अनुसार, फाइटर को 21-24 मार्च के बीच, केवल चार दिनों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 5.9 मिलियन बार देखा जा चुकी है। लगभग 3 घंटे की इस फिल्म को इस अवधि के दौरान 16.2 मिलियन घंटे देखा गया, जिससे यह नंबर एक बन गई। लिस्ट में 3 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन चुकी है।

चिएन एट चैट नंबर पर था। नेटफ्लिक्स पर 6.7 मिलियन व्यूज और 9.7 मिलियन घंटे के साथ सप्ताह की पहली फिल्म। रीम खेरीसी द्वारा डायरेक्टड, फ्रांसीसी कॉमेडी फिल्म चिएन एट चैट की कहानी बताती है जो हवाई अड्डे पर अपने पिंजरे से भाग जाते हैं। Fighter On Netflix

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फाइटर ओटीटी रिलीज Fighter On Netflix

फाइटर एक नई एयर ड्रैगन्स के बारे में है, जिसे आतंकवादी गतिविधियों के जवाब में वायु मुख्यालय द्वारा नियुक्त किया जाता है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय थे।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि फिल्म 21 मार्च को प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। “देवियो और सज्जनो, फाइटर लैंडिंग के लिए पूरी तरह तैयार है!! फाइटर आज रात 12 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है!” Fighter On Netflix

ओटीटी रिलीज़ के बाद फाइटर पर रिएक्शन 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, इसलिए X पर लोगों को यह फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई, खासकर दीपिका पादुकोण और ऋतिक के बीच की केमिस्ट्री उनकी पहली फिल्म में एक साथ नहीं दिखी। एक ने ट्वीट किया, “अच्छी तरह से लिखे गए पात्रों के साथ एक अच्छी कहानी, काफी आकर्षक पटकथा, तकनीकी रूप से बहुत समृद्ध फिल्म विशेष रूप से बीजीएम, मेकिंग और वीएफएक्स।

उत्कृष्ट सीन, विशेष रूप से हाई-ऑक्टेन हवाई युद्ध दृश्य, वास्तव में प्रभावशाली हैं। ऋतिक और दीपिका और अन्य ने अपनी भूमिका अच्छे से निभाई।’ एक अन्य X यूजर ने ऋतिक और दीपिका की फाइटर से कुछ स्निपेट्स को एक साथ साझा किया और लिखा, “कृपया एक और फिल्म करें।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT