होम / Fighter Teaser: वायरल हुआ Hrithik Roshan और Deepika Padukone का लिप-लॉक सीन, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Fighter Teaser: वायरल हुआ Hrithik Roshan और Deepika Padukone का लिप-लॉक सीन, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 8, 2023, 6:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Teaser, Hrithik Roshan and Deepika Padukone Intimate Scene: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) का टीजर शुक्रवार, 8 दिसम्बर को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी नजर आ रहें हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के धमाकेदार फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद मेकर्स ने जारी किए टीजर से खूब धमाल मचा रहें हैं। इस टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

पहली बार स्कीन शेयर करते दिखे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन

दरअसल, पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने साथ में स्क्रीन शेयर किया है। ‘फाइटर’ के टीजर में ऋतिक और दीपिका की हद से ज्यादा रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद दीपिका और ऋतिक की रोमांटिक फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। साथ ही लोग भी इस पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

वायरल हुआ ऋतिक और दीपिका का लिप-लॉक सीन

आपको बता दें कि एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर सामने आ चुका है। इस टीजर में सभी का ध्यान दीपिका और ऋतिक ने खींचा। दरअसल, इस टीजर में दीपिका और ऋतिक के लिप-लॉक सींस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। लोग उनके इंटीमेट सींस पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इस टीजर में एक जगह दोनों को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही दूसरी ओर दोनों समंदर के किनारे इश्क में डूबे हुए नजर आ रहें हैं।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस टीजर में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है, जो लोगों को भी पसंद आ रही है। अब इस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन्स दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उनकी केमिस्ट्री शानदार है। बैंग ऑन।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री पर मर मिटी।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बड़े पर्दे इस केमिस्ट्री को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड के इतिहास में सबसे हॉट पेयर आ गया है।’ इसके साथ कुछ लोग दोनों को इंटीमेट सीन को लेकर ट्रोल भी कर रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मिनाल राठौड़ (मिन्नी) का किरदार निभा रही हैं। वहीं, ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका में नजर आ रहें हैं। अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह के रोल में धूम मचाएंगे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
Mumbai: मुंबई में चिकन शावर्मा खाने के बाद 12 बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती; जानें पूरा मामला-ं indianews
ADVERTISEMENT