होम / Fighter Teaser OUT: रिलीज हुआ फाइटर का टीज़र, इस अंदाज में दिखे किरदार

Fighter Teaser OUT: रिलीज हुआ फाइटर का टीज़र, इस अंदाज में दिखे किरदार

Babli • LAST UPDATED : December 8, 2023, 11:42 am IST

Fighter Teaser OUT

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Fighter Teaser OUT, दिल्ली: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म सिद्धार्थ आनंद की हैं। जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे कलाकार एहम किरदारों में दिखाई देनें वाले हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म दर्शकों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। जबकि फिल्म को सिनेमाघरों में आने में अभी कुछ समय बाकी है, मेकर्स ने इसका टीज़र रिलीज कर दर्शकों का इंतजार बड़ा दिया हैं।

 

ऋतिक-दीपिका स्टारर फाइटर का टीज़र आउट

आज, 8 दिसंबर को, मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर के मेकर्स ने इसका टीज़र जारी कर फैंस को फिल्म की पहली झलक दिखाई है। इस एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म के 1:13 मिनट के टीज़र में, इस फिल्म की तिकड़ी ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ सेना की वर्दी में हवाई स्टंट देखा जा सकता हैं। जहाँ हर कोई फाइटर जेट की सवारी कर रहा है। इसके अलावा, बैकग्राउंड में झंडे के साथ हेलीकॉप्टर में ऋतिक का क्लोजिंग शॉट भी दमदार है। वंदे मातरम् का बैकग्राउंड स्कोर एक दर्शक के तौर पर एक अलग प्रभाव डाल रहा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक सीन में ऋतिक-दीपिका की शानदार केमिस्ट्री भी दिखाई गई है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

फाइटर के बारे में

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर आगामी हार्ड-कोर एरियल एंटरटेनर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर एहम किरदार में दिखाई देगें हैं। फिल्म में ऋतिक एक स्क्वाड्रन पायलट का किरदार निभा रहे है्ं, स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी, दीपिका पादुकोण भी स्क्वाड्रन पायलट का किरदार निभाएंगी, स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी, जबकि अनिल कपूर एक कमांडिंग ऑफिसर के रूप में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे। बता दें की फाइटर अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT