होम / बिपाशा से दीपिका तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करवा चुकी हैं Skin Lightening Treatment

बिपाशा से दीपिका तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करवा चुकी हैं Skin Lightening Treatment

Babli • LAST UPDATED : December 8, 2023, 1:11 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Skin Lightening Treatment, दिल्ली: भारत एक ऐसा देश जो गोरी त्वचा का दीवाना है। यहां अक्सर गोरी स्किन को लेकर हमेशा से शोर रहता हैं। स्किन को गोरा करने वाली क्रीमों और फेसमास्क के बारे में अक्सर टेलीविजन पर विज्ञापन छाए रहते हैं। हालाँकि, गोरी चमड़ी ग्लैमर की दुनिया में काम्याबी का राह दिखाती हैं। कई गोरी मॉडल और एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में सक्सेस हासिल की हैं। और यह बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए खास तौर से सच है, जो गोरी दिखने वाली त्वचा पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। तो आइए आद हम आपको कुछ बी-टाउन सुंदरियों के बारें में बताएगें जिन्होंने गोरी और चमकती त्वचा पाने के लिए स्किन लाइटिंग ट्रीटमेंट करवाया हैं।

1.काजोल

काजोल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें उनके अभिनय के लिए सराहा जाता है। बंगाली सुंदरी ने अपने करियर के शुरुआती चरण के दौरान अपनी सांवली त्वचा का रंग दिखाया। हालांकि, समय के साथ काजोल की त्वचा का रंग हल्का हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, काजोल ने त्वचा मेलेनिन सर्जरी करवाई थी। अगर हम काजोल की पिछली तस्वीरों को देखें तो नतीजे साफ नजर आ रहे हैं।

kajol

2. प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, जिन्होंने त्वचा को गोरा करने वाला इलाज कराया था। अगर हम प्रियंका की मिस वर्ल्ड के दिनों की तस्वीरों को देखें तो ये साफ देखा जा सकता हैं की उन्होंने गोरी त्वचा के लिए कुछ त्वचा-प्रकाश उपचार करवाया था।

pc

3. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। वह एक फिटनेस फ्रीक हैं, जो अपने शरीर और स्किन की अच्छी देखभाल करती हैं। जब शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो शिल्पा ने खुलासा किया कि शमिता अपनी बहन को लेकर कितनी असुरक्षित थीं क्योंकि वह ज्यादा खूबसूरत दिखती थीं। शिल्पा के मुताबिक, उन्हें अपने सांवले रंग के वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। पिछले कुछ सालों में, शिल्पा के बारे में ये अफवाह थी की एक्ट्रेस ने अपनी स्किन का ट्रिटमेंट करवाया हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अफवाहों को खारिज कर दिया और इसे अपनी गर्भावस्था की चमक बताया। Skin Lightening Treatment

shilpa

4. दीपिका पादुकोन

दीपिका पादुकोण लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। दीपिका अक्सर अपने स्किन टोन को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर में दीपिका को उनके शार्प फीचर्स और सन-किस्ड स्किन टोन के लिए पसंद किया जाता था। चाहे वह उनके मॉडलिंग के दिन हों या ओम शांति ओम में उनका डेब्यू, दीपिका हमेशा अपनी शहद जैसी त्वचा दिखाती रहीं। हालाँकि, इन सालों में, एक्ट्रेस बिल्कुल अलग दिखती थी। उनकी पुरानी तस्वीरों में उनकी त्वचा का रंग काफी हल्का दिख रहा है। अक्सर यह बताया जाता है कि दीपिका ने त्वचा को गोरा करने वाली सर्जरी और उपचार करवाए हैं, जिससे उनकी त्वचा कुछ रंगों में हल्की हो गई।

dp

5. रेखा

बी टाउन एक्ट्रेस रेखा सुंदर भूरेपन का प्रतीक हैं। जब रेखा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय की शुरुआत की, तो उन्हें अपनी सांवली त्वचा और भरे शरीर के लिए बहुत आलोचना मिली। जब उन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म की तो एक्ट्रेस को उनके लुक के कारण बी-ग्रेड फिल्मों में भूमिकाएं दी जाने लगीं। एक फिल्म के प्रीमियर में, शशि कपूर ने रेखा के बारे में कहा था, “यह सांवली, मोटी और भड़कीली एक्ट्रेस कैसे सफल होगी?” एक बार एक इंटरव्यू में रेखा ने खुद कहा था कि उन्हें हिंदी फिल्मों की बदसूरत बत्तख का बच्चा कहा जाता था। हालाँकि, जंक फूड छोड़कर केवल पॉपकॉर्न खाने से एक्ट्रेस में जबरदस्त बदलाव आया। अफवाह यह भी है कि रेखा ने स्किन-लाइटनिंग ट्रीटमेंट भी करवाया था।

rekha

6. श्रीदेवी

80 के दशक की सेंसेशनल एक्ट्रेस श्रीदेवी की खूबसूरती हमेशा मीडिया में चर्चा रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। चिकनी नाक से लेकर गोरी त्वचा तक, यह बताया गया कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को सही करने के लिए कई कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा। सोलवा सावन में एक सांवली मोटी एक्ट्रेस से लेकर चांदनी में एक ग्लैमरस दिवा तक, श्रीदेवी का परिवर्तन काफी स्पष्ट है। Skin Lightening Treatment

sri

7. बिपाशा बसु

एक्ट्रेस ने फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में डेब्यू किया, तो लोगों ने उन्हें उनकी सांवली त्वचा दिखाना पसंद किया। साल 2005 और 2007 में एशिया की सबसे सेक्सी महिला चुनी गईं बिपाशा को अक्सर अपनी सांवली त्वचा पर गर्व होने के लिए उद्धृत किया जाता था। हालाँकि, उनकी हालिया तस्वीरें उस खूबसूरत अभिनेत्री से बिल्कुल अलग हैं जो अपने करियर के शुरुआती सालों में दिखती थीं। हालाँकि वह गोरी नहीं है, लेकिन उसकी त्वचा का रंग पहले की तुलना में कुछ शेड हल्का है। अक्सर यह बताया जाता है कि गोरी त्वचा पाने के लिए बोंग बॉम्बशेल ने त्वचा की ब्लीचिंग करवाई।

bipasha

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT