होम / Fighter Trailer: इस दिन रिलीज होगा फाइटर का ट्रेलर, एक्टर ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Fighter Trailer: इस दिन रिलीज होगा फाइटर का ट्रेलर, एक्टर ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Babli • LAST UPDATED : January 13, 2024, 3:03 pm IST
ADVERTISEMENT
Fighter Trailer: इस दिन रिलीज होगा फाइटर का ट्रेलर, एक्टर ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Hrithik Roshan

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Trailer, दिल्ली: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म फाइटर के ट्रेलर रिलीज डेट की आखिरकार घोषणा कर दी गई है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर को 15 जनवरी को  रिलीज किया जाएगा। बता दे की यह फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और यह IMDb की साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं।फिल्म में एहम किरदार निभाने वाले एक्टर ऋतिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर सुजलाम सुफलाम गाने के साथ एक नया फाइटर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “जाने के लिए तैयार। #फाइटरट्रेलर 15 जनवरी, दोपहर 12:00 बजे IST। #फाइटर फॉरएवर #फाइटरऑन25जनवरी दुनिया भर में रिलीज हो रहा है। अनुभव।” IMAX 3D में बड़ी स्क्रीन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फाइटर के बारे में

फाइटर को भारत के सबसे बड़े एरियल-एक्शन ड्रामा के रूप में सराहा जा रहा है, जो सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर फिल्म, पठान के ठीक एक साल बाद वापसी करेगा। दोनों फिल्मों में दीपिका पादुकोण कॉमन एक्ट्रेस हैं और पहली बार ऋतिक के साथ नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक पावर-पैक एक्शन तमाशा होगी जो एक ऐसी कहानी पेश करेगी जो हमारे भारतीय वायुसेना अधिकारियों की भावना को सलाम करती है जो हमारे आसमान को सुरक्षित करते हैं और देश की रक्षा करते हैं।

इस दिन रिलीज हुआ था टीजर

फाइटर का टीज़र पिछले साल रिलीज़ किया गया था और दर्शकों को ऋतिक के साथ स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी, दीपिका पादुकोण के रूप में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी और अनिल कपूर को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के रूप में पेश किया गया था। इसमें फिल्म में एहम कलाकारों को अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते और कुछ हवाई करतब करते हुए दिखाया गया। इसमें ऋतिक और दीपिका के एक किसिंग सीन की झलक भी साझा की गई।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT