होम / Fighter Trailer OUT: फाइटर का ट्रेलर हुआ रिलीज, देशभक्ति और एक्शन से भरपूर दिखें किरदार

Fighter Trailer OUT: फाइटर का ट्रेलर हुआ रिलीज, देशभक्ति और एक्शन से भरपूर दिखें किरदार

Babli • LAST UPDATED : January 15, 2024, 12:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Trailer OUT, दिल्ली: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में अनील कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी शामिल हैं। हाल ही में, मेकर्स ने फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया।

फाइटर का ट्रेलर हुआ रिलीज

आज, 15 जनवरी को फाइटर का ट्रेलर इंटरनेट पर आ गया। तीन मिनट से अधिक लंबा ट्रेलर सभी प्रकार के कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन से भरा हुआ है जो रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। यह हमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण द्वारा निभाए गए किरदारों से परिचित कराता है जो भारतीय वायु सेना के ‘शीर्ष विमान चालक’ हैं।

पुलवामा हमले के बाद चीजें बदल जाती हैं और टीम फुल-ऑन एक्शन मोड में आ जाती है क्योंकि वे दुश्मन के साथ आमने-सामने हैं। ट्रेलर का उत्तरार्ध त्वरित कट, हाई-ऑक्टेन एक्शन, बैकग्राउंड स्कोर और ऋतिक के संवादों के साथ भावना और देशभक्ति की भावनाओं को उजागर करता है।

फाइटर के बारे में

फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसे उन्होंने और रेमन चिब ने लिखा है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और संजीव जयसवाल हैं। फाइटर एक नियोजित हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी के हिस्से के रूप में पहली फिल्म है। और मूल रूप से सितंबर 2022 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण प्रोडक्शन में देरी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया। फाइटर 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.