होम / Fighter New Poster: फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट

Fighter New Poster: फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : January 14, 2024, 12:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter New Poster, दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद की आने वाली फिल्म फाइटर के लिए काम जोरों शोरो पर चल रहा है। इसमें दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर लीड किरदार में नजर आ रहे है। यह फिल्म अपनी रिलीज डेट के काफी करीब आ चुकी है। फिल्म का टीज़र और गाने पहले से ही इंटरनेट पर छाए हुए हैं, जिससे फैंस के बीच फिल्म के प्रति काफी एक्साइटमेंट बढ़ गया है। दूसरी ओर, फिल्ममेकर भी प्रमोशनल एसेट्स की रिलीज के साथ फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब, हाल ही में, फाइटर के ट्रेलर रिलीज से पहले, मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया है।

फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज

आज यानी की 14 जनवरी को, कुछ समय पहले, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म फाइटर से एक नया पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी थे। पायलट की भूमिका निभाते हुए आंखों में जुनून और गर्व स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। इसके अलावा, बैकग्राउंड में तिरंगे की झलक भी है, जो सम्मान और देशभक्ति की भावना को बढ़ाता है।

ऋतिक रोशन ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”फाइटर ट्रेलर कल दोपहर 12:00 बजे दुनिया भर में रिलीज हो रही है। IMAX 3D में बड़े स्क्रीन पर अनुभव।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फैंस हुए एक्साइटिड

एक्टर द्वारा शेयर की गई पोस्टर ने एक बार फिर फैंस को एक्साइटिड कर दिया क्योंकि उन्होंने कमेंट में अपनी रिएक्शन की बाढ़ ला दी है। एक फैन ने लिखा, “लेट्स गो फाइटर्स,” एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “बस थोड़ी देर के लिए मेरी सांस रोकें, क्या पोस्टर है।”

आखिर में बता दें कि फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT