होम / Filmfare Awards 2024: अवॉर्ड शो में पिता ऋषि कपूर को याद कर Ranbir की आंखें हुई नम, बेटी Raha पर भी लुटाया प्यार

Filmfare Awards 2024: अवॉर्ड शो में पिता ऋषि कपूर को याद कर Ranbir की आंखें हुई नम, बेटी Raha पर भी लुटाया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Filmfare Awards 2024, Ranbir Kapoor on Rishi Kapoor and Raha: हाल ही में हुए 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड (69th Filmfare Award) शो में सितारों का मेला देखने को मिला। इस बार इस अवॉर्ड शो का आयोजन गुजरात में किया गया, जहां 2 दिन तक सितारों ने मंच पर खूब धमाल मचाया। बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया, तो वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को फिल्म ‘एनिमल’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसके साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मंच पर ‘जमाल कुडू’ गाने पर अपने शानदार स्टेप्स दिखाए। इस अवॉर्ड शो के कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

अब इस अवॉर्ड को पाकर जहां रणबीर कपूर खुशी से फूले नहीं समाए, तो वहीं खास मौके पर अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करना भी रणबीर कपूर बिल्कुल नहीं भूले। इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी राहा (Raha) पर भी इस प्लेटफॉर्म पर खूब प्यार लुटाया।

पिता को याद कर नम हुई रणबीर कपूर की आंखें

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड स्वीकार करते हुए अपने पिता ऋषि कपूर का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें याद किया। इस दौरान रणबीर कपूर ने कहा, “मैं हर दिन आपके बारे में सोचता हूं। मुझे आप याद हो और वो हर चीज याद है, जो मैं आपके लिए महसूस करता हूं। आपका वो प्यार और स्नेह, मैं इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपके प्रति व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि आप भी वहां पर शान्ति पीसफुल होंगे।”

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को याद किया है। रणबीर जब भी कोई सफलता हासिल करते हैं, तो अपने पिता को याद करना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं।

बेटी राहा के लिए भी कही प्यार भरी बातें

इस अवॉर्ड शो के दौरान रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर को याद करने के साथ ही बेटी राहा के लिए भी शाउट आउट किया। रणबीर कपूर ने कहा, “मेरी शरारती बेटी राहा, तुम्हारे जन्म के एक हफ्ते बाद ही मैंने एनिमल के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। हर दिन घर पर आना मेरी जिंदगी का एक बेहद ही सुखद अनुभव होता है। मम्मी और पापा आपके लिए बुआ और मासी (Filmfare Trophy) लेकर आ रहें हैं, जिससे आज रात आप खेल सकते हो। मैं तुम्हारे साथ जिंदगी के हर पल को महसूस करने के अनुभव का इंतजार नहीं कर सकता हूं। मेरी शरारती बच्ची मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इससे पहले रेड कारपेट पर जब रणबीर कपूर से ये सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें लगता हैं कि वह फिल्मफेयर की ब्लैक लेडी घर लेकर जाएंगे, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मुझे ये नहीं पता कि ब्लैक लेडी जाएगी या नहीं, लेकिन मैं आलिया भट्ट को घर जरूर लेकर जाऊंगा।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT