होम / Rajinikanth ने अपनी बेटी ऐश्वर्या का किया बचाव, संघी शब्द को लेकर कही ये बात

Rajinikanth ने अपनी बेटी ऐश्वर्या का किया बचाव, संघी शब्द को लेकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2024, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth Defends Daughter Aishwarya: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने साउथ से लेकर कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। सुपरस्टार रजनीकांत ने कई हिट फिल्में दी है और फैंस भी उनकी फिल्मों का इंतजार करते है। अब इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने 29 जनवरी को अपनी बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) का बचाव किया है, जिसने सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उन्हें ‘संघी’ कहा जाने की बात कही थी। अब बात को लेकर रजनीकांत ने रिएक्ट किया है।

ऐश्वर्या ने अपने पिता रजनीकांत को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी बेटी ऐश्वर्या के बचाव में बात कही है। उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या ने कभी नहीं कहा कि सांघी शब्द बुरा शब्द है।” वहीं अपनी फिल्म ‘लाल सलाम’ के ऑडियो लॉन्च पर ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पिता रजनीकांत संघी नहीं थे जैसा कि एक्स (ट्वीटर) और अन्य प्लेटफॉर्म पर कई लोग दावा करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर वो संघी होते तो ‘लाल सलाम’ जैसी फिल्म नहीं करते।

रजनीकांत ने किया बेटी ऐश्वर्या का बचाव

बता दें कि अपनी बेटी ऐश्वर्या का बचाव करते हुए रजनीकांत ने कहा, “मेरी बेटी ने कभी नहीं कहा कि सांघी (शब्द) बुरा शब्द है। उसने सवाल किया कि जब वह आध्यात्मिकता में है तो उसके पिता को इस तरह से क्यों ब्रांडेड किया जा रहा है।”

‘लाल सलाम’ का ऑडियो लॉन्च 26 जनवरी को चेन्नई के एक कॉलेज में हुआ था। इस ऑडियो लॉन्च के दौरान ऐश्वर्या ने कहा, “मैं आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहती हूं, लेकिन मेरी टीम अक्सर मुझे बताती है कि क्या हो रहा है और कुछ पोस्ट दिखाती रहती है। मुझे उन्हें देखकर गुस्सा आ जाता था। हम भी इंसान हैं। हाल के दिनों में मेरे पिता को कई लोग संघी कहते हैं। मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है। फिर मैंने किसी से पूछा कि संघी का मतलब क्या है तो उन्होंने कहा कि जो लोग किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं उन्हें संघी कहा जाता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं यहां यह स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि रजनीकांत संघी नहीं हैं। अगर वह होते तो ‘लाल सलाम’ जैसी फिल्म नहीं करते।

इस दिन रिलीज होगी ‘लाल सलाम’

‘लाल सलाम’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें रजनीकांत मोइदीन भाई के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में विक्रांत और विष्णु विशाल लीड रोल में हैं। रजनीकांत फिल्म में एक विस्तारित कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगे। ऐश्वर्या रजनीकांत ‘लाल सलाम’ के साथ निर्देशक के रूप में वापसी कर रही हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

China Tornado: चीन में आया तूफान, 141 फैक्ट्री की इमारतें क्षतिग्रस्त, 5 की मौत, 33 घायल- Indianews
Same Sex Marriage: इराक में समलैंगिक संबंध अब अपराध, नियम तोड़ने पर मिलेगी इतने साल जेल की सजा -India News
JEE Advanced 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, यहां से कर सकते हैं अप्लाई-Indianews
Ship Damaged: रूस से भारत जा रहा जहाज बैलिस्टिक मिसाइल के हमले से क्षतिग्रस्त, हूतियों ने किया था अटैक- Indianews
New York Earthquake: न्यूयॉर्क की धरती फिर कांपी, रिक्टर स्केल पर 2.9 तीव्रता का आया भूकंप -India News
Uttar Pradesh: अब तुम मेरी पत्नी नहीं…, भाई द्वारा रेप के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश- Indianews
Short Term Course After 12th: 12वीं पास के बाद कर सकते हैं ये शॉर्ट टर्म कोर्स, तुरंत ही मिलेगी नौकरी-Indianews
ADVERTISEMENT