होम / Tiger 3 Release Date: 'टाइगर 3' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान-कैटरीना का लुक देख रह जाएंगे हैरान

Tiger 3 Release Date: 'टाइगर 3' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान-कैटरीना का लुक देख रह जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : September 2, 2023, 12:26 pm IST
Tiger 3 Release Date: 'टाइगर 3' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान-कैटरीना का लुक देख रह जाएंगे हैरान

Tiger 3 Release Date

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 Release Dateदिल्लीइस साल सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ देखे जाएगे ‘टाइगर 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने फैंस को गिफ्ट देते हुए शनिवार की सुबह फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। वहीं फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को भी कंफर्म कर दिया है।

सलमान खान ने शेयर किया ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक

बता दें की सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर ‘टाइगर 3’ का फस्र्ट लुक शेयर कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की आनांउसमेट भी की है। सलमान ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “आ रहा हूं! टाइगर3 दिवाली 2023 पर टाइगर 3 को YRF50 के साथ केवल अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट करें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है” वहीं पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में सलमान और कैटरीना दोनों के हाथों में बंदूकों को देखा जा सकता है। वहीं पोस्टर को देख कर कहा जा सकता है की ‘टाइगर 3’ दोनों पार्ट से ज्यादा शानदार होने वाली है।

पहली दो फिल्मों ने तोड़े थे रिकॉर्ड

इसके साथ ही बता दें की फिल्म फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म, ‘एक था टाइगर’ को 2012 में रिलीज किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म के अदंर सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। फिल्म के अदंर सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने फैंस के दिलों को जीत लिया था। इसके बाद साल 2017 में आई ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म के सीक्वल के रूप में कमबैक किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

YRF स्पाई यूनिवर्स’ की है पांचवीं फिल्म

आखिर में बता दें कि ‘टाइगर 3’ पॉपुलर ‘वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स’ की पांचवीं फिल्म है, और इसकों छह सालों के बाद सलमान और कैटरीना को टाइगर और जोया के रूप में कमबैक कराया जा रहा है। वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाली फिल्म अपने पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ पाती है या नहीं।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT