होम / इस वजह से एनिमल के सक्सेस का जश्न नहीं मनाती Rashmika Mandanna, महीनों बाद तोड़ी चुप्पी

इस वजह से एनिमल के सक्सेस का जश्न नहीं मनाती Rashmika Mandanna, महीनों बाद तोड़ी चुप्पी

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: रश्मिका मंदाना आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। केवल सात सालों के अंदर, एक्ट्रेस ने गीता गोविंदम, पुष्पा और उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर एनिमल जैसी फिल्मों में अभिनय करके एक बड़ा नाम कमाया है, जिसने उन्हें दर्शकों के दिलों में जगह दिला दी है।

ये भी पढ़े-शादी के बाद Rakul-Jackky को मिला ये खास गिफ्ट, पोस्ट शेयर कर किया शुक्रियादा

एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने के लिए जाना जाता है, वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलक देती रहती हैं या अपने विचार भी साझा करती रहती हैं। हालिया विकास में, रश्मिका ने अपनी नई फिल्म के बारे में एक नई पोस्ट साझा की और फिल्म एनिमल के लिए अपनी सफलता का स्वामित्व नहीं लेने के बारे में उनके इर्द-गिर्द घूमती गपशप के बारे में भी बात की।

फैंस के लिए रश्मिका की नई पोस्ट

25 फरवरी को, रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना चेहरा दिखाए बिना दो ब्लैक एंड व्हाइट मिरर तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “हाय दोस्तों! मैं अपना पूरा चेहरा नहीं दिखा सकता क्योंकि यह एक नई फिल्म का लुक है और मैं हमेशा की तरह इसे अपनी फिल्म टीम के सामने प्रकट नहीं कर सकता। लेकिन शूटिंग वास्तव में अच्छी चल रही है – बस आप सभी को बताना चाहती थी..”


ये भी पढ़े-IND vs ENG मैच के दौरान Shah Rukh के फैन ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर की बेटी राहा को गोद में उठाए

रश्मिका ने लिखा, “मुझे पता है कि यह प्यार, चिंता और चिंता की जगह से आता है। हमने एक बड़ी फिल्म दी है और लोगों ने इसे पसंद किया और इसकी सराहना की। मैं भी इसका आनंद लेने के लिए कुछ समय निकालना चाहती थी, जैसा कि हम में से हर कोई चाहता है, लेकिन मैं अपनी फिल्म रिलीज के अगले दिन सेट पर वापस आ गई थी, और इसलिए मैं ऐसा करने में असमर्थ थी और हूं वहाँ बहुत सारे साक्षात्कार या कार्यक्रम करने के लिए।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे काम के लिए रात भर की यात्राएं करनी पड़ रही हैं, और मैं अपने करियर की कुछ सबसे बड़ी और सबसे गहन फिल्मों की शूटिंग कर रही हूं। और जैसा कि आप जानते होंगे, मैं वास्तव में अपनी फिल्म टीमों के सामने अपना लुक प्रकट नहीं कर सकता, और इसलिए मैं आपकी या मेरी इच्छा के अनुसार तस्वीरें लेने या कुछ पोस्ट करने या लाइव होने में असमर्थ हूं। और मुझे पता है कि आप मुझे याद कर रहे होंगे और मैं भी, लेकिन मैं निश्चित रूप से जानती हूं कि जब फिल्में रिलीज होंगी, तो मुझे पता है कि आप सभी बेहद खुश होंगे, और यह सब इसके लायक होगा!!

ये भी पढ़े-माया दर्पण के डायरेक्टर Kumar Shahani का 83 की उम्र में निधन, इस वजह से हुआ देहांत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल-Indianews
Abrams Tank: रूस ने कब्जे में लिए गए अमेरिका निर्मित अब्राम्स टैंक, ट्रॉफी के रूप में मॉस्को में करेगा प्रदर्शित -India News
Samsung Galaxy का एक और दमदार फोन जल्द होगा लॉन्च, चार्जिंग को लेकर लिक हुई ये जानकारी-Indianews
Mahindra Bolero Neo Price: 10 लाख में मिल रही शानदार डील गाड़ी, डिजाइन, पाॅवर और लुक्स सबसे जबरदस्त-Indianews
Shani Sade Sati: मीन राशि के जातकों जल्द मिलेगी साढ़े साती से मुक्ति, जानिए कब आएगा ये समय-Indianews
PM Modi On Terrorists: ‘पिछली सरकारों ने पाकिस्तान को भेजे डोजियर, हमने आतंकियों को उनके…,’ पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला -India News
Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी पर बन रहा दुर्लभ इंद्र योग, प्राप्त होगा अक्षय फल-Indianews
ADVERTISEMENT