होम / मौत के मुँह से बाहर निकली Rashmika Mandanna, इस वजह से जाने वाली थी जान

मौत के मुँह से बाहर निकली Rashmika Mandanna, इस वजह से जाने वाली थी जान

Babli • LAST UPDATED : February 18, 2024, 11:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: अपनी फ्लाइट की कथित तौर पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद रश्मिका मंदाना ने अपनी एक तस्वीर साझा की। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘तकनीकी खराबी और अत्यधिक अशांति’ के कारण एक्ट्रेस की फ्लाइट को लैंडिंग के लिए मजबूर होना पड़ा।

रश्मिका की उड़ान के बारे में 

रश्मिका ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेता श्रद्धा दास के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए।” डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका मंदाना, श्रद्धा और अन्य यात्रियों को ले जा रही एयर विस्तारा की उड़ान में तकनीकी खराबी आने के बाद एक डरावना अनुभव हुआ और ‘यात्रियों को अत्यधिक अशांति के बीच बैठना पड़ा।’

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

अशांति के दौरान उड़ान मुंबई से हैदराबाद जा रही थी, और ‘तकनीकी समस्या’ के कारण 30 मिनट के बाद यह फिर से मुंबई लौट आई। साथ ही बता दें की, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

ये भी पढ़े-Priyanka-Malti Marie: बेटी की प्यारी तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखी ऐसी बात, फैंस के साथ दोस्त भी हुए हैरान

नेहा धूपिया के चैट शो में दिखी थी रश्मिका 

रश्मिका मंदाना एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा के छठे सीजन में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में एक्टर को नेहा के साथ शो की रिकॉर्डिंग के लिए मुंबई में देखा गया था। एपिसोड के लिए रश्मिका ने नीली जींस के साथ काले रंग का टॉप पहना था। एक्टर शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी नो फिल्टर नेहा सीजन 6 की गेस्ट लिस्ट का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़े-Sunny Leone: सनी लियोनी बनेंगी पुलिस वाली, भर्ती के लिए इस शख्स ने एडमिट कार्ड किया जारी

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2, जिसका नाम पुष्पा: द रूल है, में नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। रश्मिका अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन फिल्म एनिमल की सफलता से खुश हैं। संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टेड इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी एहम किरदार में थे। एनिमल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी, और एनिमल पार्क नामक सीक्वल की भी चर्चा है, जिसमें रणबीर की दोहरी भूमिका हो सकती है।

ये भी पढ़े-आर्यन खान के ब्रांड का प्रमोशन करते हुए Shah Rukh Khan ने खिंचवाई ऐसी तस्वीरें, फैंस ने किया रिएक्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT