होम / कार से लेकर घर तक, Hardik Pandya ने अपनी मां के नाम की 50 प्रतिशत संपत्ति! क्रिकेटर का वीडियो वायरल -Indianews

कार से लेकर घर तक, Hardik Pandya ने अपनी मां के नाम की 50 प्रतिशत संपत्ति! क्रिकेटर का वीडियो वायरल -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 7:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic Divorce: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नतासा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी निजी जिंदगी में परेशानी के कारण खबरों में हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि शादी के 4 साल बाद इस कपस के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक और नताशा तलाक लेने वाले हैं। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो नतासा को सेटलमेंट के तौर पर क्रिकेटर की 70 फीसदी संपत्ति मिलने की संभावना है। बता दें, हार्दिक और नतासा के अलग होने की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैलने लगीं, जब सर्बियाई अभिनेत्री और मॉडल ने इंस्टाग्राम पर अपने उपनाम से पंड्या हटा दिया।

हार्दिक पंड्या ने अपनी मां के नाम की संपत्ति!

एक वायरल वीडियो में हार्दिक पंड्या ने खुलासा किया कि उनके सारे पैसे और संपत्ति पर उनकी मां का नियंत्रण है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी आधी संपत्ति अपनी मां को हस्तांतरित कर दी है, क्योंकि उन्हें अपने वित्त पर खुद पर भरोसा नहीं है। हार्दिक की माँ ने कहा कि वह उनकी सारी संपत्ति में भागीदार बनना चाहती हैं और यह भी कहा कि उनके पिता, भाई और उनके खाते में उनकी माँ का नाम है।

तलाक की अफवाहों के बीच Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic शख्स के साथ चिल करती आई नजर, देखें वीडियो – India News

हार्दिक ने यहां तक कहा कि कार से लेकर घर तक सब कुछ उनकी मां के नाम पर है। उन्होंने यहां तक कहा कि वो अपने नाम पर कुछ भी नहीं लेंगे और भविष्य में किसी को 50% भी नहीं देना चाहेंगे। खैर, साल 2018 का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स उन्हें दूरदर्शी बता रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छा खेला’, वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मां सारी संपत्ति सुरक्षित है।’

Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 के दूसरे दिन व्हाइट लुक में किया वॉक, चिकनकारी शर्ट पर दिखी राजस्थानी संस्कृति की कहानियां- India News

IPL 2024 में एक भी मैच में शामिल नहीं हुई नतासा

दरअसल, रेडिट यूजर ने यह भी बताया कि हार्दिक और नतासा दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहें हैं और वो साल 2024 के आईपीएल मैच में भी शामिल नहीं हुई। पोस्ट में यह भी बताया कि नतासा के 4 मार्च को बर्थडे पर उन्हें पति हार्दिक ने शुभकामनाएं नहीं दीं। बता दें कि हार्दिक ने 2020 में नतासा से शादी की थी और वो बेटे अगस्त्य के माता-पिता हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT