होम / प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर से रिहाना तक, Met Gala 2024 में क्यों शामिल नहीं हुए ये कलाकार -Indianews

प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर से रिहाना तक, Met Gala 2024 में क्यों शामिल नहीं हुए ये कलाकार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 11:43 am IST
ADVERTISEMENT
प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर से रिहाना तक, Met Gala 2024 में क्यों शामिल नहीं हुए ये कलाकार -Indianews

Met Gala 2024

India News (इंडिया न्यूज), Met Gala 2024: मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर फैशन जगत की मशहूर हस्तियों की शानदार प्रस्तुति के साथ ग्लैमर की भरमार रही, लेकिन इस कार्यक्रम के कुछ उत्साही फैंस ने कुछ लोगों की अनुपस्थिति को भी देखा। प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर, टेलर स्विफ्ट, रिहाना और खास तौर पर ब्लेक लाइवली जैसे ए-लिस्टर्स जो आमतौर पर इस कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण होते हैं, कहीं नज़र नहीं आए। मेट गाला में 2024 में सबसे बड़ी अनदेखी के पीछे आपकी सभी जिज्ञासाओं का जवाब हमारे पास हैं ।

  • रिहाना ने फ्लू के कारण मे नहीं लिया हिस्सा
  • जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने क्यों नहीं लिया हिस्सा
  • नहीं दिखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

मॉलीवुड एक्ट्रेस Kanakalatha का हुआ निधन, इस कारण से 63 की उम्र में गई जान – Indianews

रिहाना ने फ्लू के कारण मे नहीं लिया हिस्सा

रिहाना कथित तौर पर फ्लू से पीड़ित हैं और उन्होंने इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। अतीत में मेट गाला में अपनी नाटकीय प्रस्तुतियों के लिए जानी जाने वाली, उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह इस बार कम दिखावटी ड्रेस पहनकर कम दिखावटी पोशाक पहनेंगी।

जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने क्यों नहीं लिया हिस्सा

जस्टिन का स्वास्थ्य बीबर परिवार के लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन गया है, संभवतः यह बताते हुए कि इस जोड़े ने – जो इस कार्यक्रम में अपने बयानों से लोगों का ध्यान खींचने के लिए जाने जाते हैं – इस साल इसे छोड़ने का फैसला क्यों किया। एक सूत्र ने बताया, “जस्टिन को हाल ही में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। वह कठिन समय से गुज़र रहा है और वह अपने सामान्य रूप में महसूस नहीं कर रहा है। हैली जस्टिन के लिए वहाँ रहने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उसे संघर्ष करते देखना उसके लिए परेशान करने वाला है। वे चीजों को ठीक करने और एक-दूसरे का समर्थन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वे चीजों को बेहतर बनाने के लिए जो कुछ भी करना होगा, करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Salman Khan firing case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले पांचवें आरोपी को किया गिरफ्तार – Indianews

नहीं दिखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले सालों में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के रेड कार्पेट पर चलते हुए अपनी स्टाइल और प्रयोगात्मक लुक का प्रदर्शन किया है। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस इस इवेंट में शामिल नहीं हुई और उनके पति निक जोनास भी इसमें शामिल नहीं हुए। जब ​​उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया, तो प्रियंका ने इस साल के मेट गाला में शामिल होने के लिए फिल्मांकन प्रतिबद्धताओं में बहुत व्यस्त होने की बात की।

Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुई Rihanna, इस वजह से पिछे हटी पॉप सिंगर -Indianews

क्या टेलर स्विफ्ट मेट गाला में शामिल हुईं?

लोगों को उम्मीद थी कि टेलर स्विफ्ट मेट गाला 2024 में एनएफएल प्रेमी ट्रैविस केल्सी के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से रेड कार्पेट पर पेश करेंगी। हालांकि, ‘लवर्स’ सिंगर ने इस कार्यक्रम को नकार कर सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। टेलर ने 2016 के बाद से किसी भी मेट गाला में भाग नहीं लिया है। इस बार, यह बताया गया कि वह अपने आगामी ‘एरास’ टूर के यूरोपीय चरण पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

इस वजह से Shahrukh के साथ सालों से काम नहीं कर पा रहें Abbas-Mustan, इंटरव्यू में राज से हटाया पर्दा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT