होम / Fukrey 3: मस्ती का डोज डबल, अब OTT पर धूम मचाएगी फुकरे 3

Fukrey 3: मस्ती का डोज डबल, अब OTT पर धूम मचाएगी फुकरे 3

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 4:52 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Fukrey 3, दिल्ली: फुकरे फ्रैंचाइज़ी ने अपनी दो सफल फिल्मों से एक अपने लाखों फैंस का दिल जीत लिया हैं। अब फैंस फुकरे 3 से भी उतनी ही उम्मीद लगाए बैठे हैं। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी सहित कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। अब यह फिल्म आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

फुकरे 3 कहां देखें

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की एहम किरदार वाली फुकरे 3 अपनी रिलीज के लगभग दो महीने बाद, आज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। कुछ समय पहले, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में अपडेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा की थी। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “शरारत, अराजकता, अप्रत्याशित मोड़ और हंसी – फुकरे यहां हैं #फुकरे3ऑनप्राइम, अभी देखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

फुकरे 3 के बारे में

फुकरे 3 का ट्रेलर 5 सितंबर को मुंबई में एक कार्यक्रम में जारी किया गया था। कार्यक्रम के बाद, कलाकारों और क्रू ने इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर साझा किया। पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा स्क्रीन पर अपनी हरकतों को जारी रखते हुए, हनी और चूचा के रूप में लौट आए हैं। वही ऋचा चड्ढा एक मजबूत भोली पंजाबन के रूप में वापस आ गई हैं, जो अब चुनाव अभियान में लगी हुई हैं और दोस्तों के ग्रुप के साथ भिड़ने के लिए तैयार हैं।
पंकज त्रिपाठी का किरदार पंडित जी उनकी योजनाओं के पीछे का मास्टरमाइंड है, और मनजोत सिंह की लाली हर चीज से निराश लगती है।

इस दिन हुई थी रिलीज

हाल ही में लॉन्च हुई फिल्म फुकरे 3 में अली फज़ल को छोड़कर पिछली फिल्मों के परिचित कलाकार हैं। यह मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, विपुल विग द्वारा लिखित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। शुरुआत में यह फिल्म 1 दिसंबर के लिए निर्धारित थी, लेकिन इसके बजाय 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT