होम / Gadar 2 को मिला वीकेंड का फायदा, फिर भी Jawan की कमाई के आगे नहीं टिक पाई

Gadar 2 को मिला वीकेंड का फायदा, फिर भी Jawan की कमाई के आगे नहीं टिक पाई

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2023, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 : ये साल बॉलीवुड के लिए बेहद शानदार साल साबित हुआ हैं। इस साल कई सारी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं जिनमें से कई सारी फिल्मों ने तो इतिहास भी रचा है। इस साल 2023 में 2 फिल्में तो ऐसी हैं जिन्होंने 500 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है। और अब जल्द ही इस लिस्ट में शाहरुख खान की जवान भी शामिल होने के ल्ए तैयार हैं ।जवान की रिलीज के साथ ही गदर 2 की कमाई भी धीमी पड़ गई हैं। लेकिन अभी भी इस फिल्म ने हार नहीं मानी । ये फिल्म आए दिन थोड़ा-थोड़ा कमा रही है।

फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा

सनी देओल की गदर 2 अब दिन में एक करोड़ से कम ही कमाई कर पा रही है। वहीं रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 37वें दिन भी 0.70 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म को वीकेंड का फायदा भी काफी मिला है। फिल्म ने 36 दिनों में कुल 517.72 करोड़ कमा लिए हैं। इस लिहाज से देखे तो 37 दिनों में गदर 2 का कुल कलेक्शन 518.42 करोड़ हो गया हैं। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि फिल्म ने अभी भी दम नहीं तोड़ा है। और ये धीरे-धीरे आगे की ओर कदम बढ़ा रही है।

गदर 2 की चुनौतियां

बता दे की सनी देओल की गदर 2, 11 अगस्त को सिमेनाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सामने कई सारी चुनौतियां भी रही हैं। गदर 2 के साथ अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हुई थी। जिसकी वजह से इस फिल्म को एक कामॅपिटिशन मिला था। साथ ही इसके साथ साउथ मेगास्टार रजनीकांत की जेलर भी रिलीज हुई थी। इन फिल्मों ने भी जबरदस्त कमाई की लेकिन सनी देओल को टक्कर फिर भी नहीं दे पाए। और सनी ने अपनी फिल्म गदर 2 के साथ देशभर में अपने फैंस को दिवाना बना दिया हैं।

गदर 2 का बॅाक्स ऑफिस कलैक्शन

फिल्म ने भारत में काफी ज्यादा कमाई तो की ही है लेकिन भारत के बाहर भी इस फिल्म ने कमाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 37 दिनों में दुनियाभर में 675 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली हैं। अब इस बीच देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये फिल्म 700 करोड़ के आंकड़े को छू पाती है कि नहीं।

 

ये भी पढ़े –

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT