होम / Gauri khan: ED द्वारा गौरी खान को भेजे गए नोटिस की खबर निकली फेक, जानें पुरा मामला

Gauri khan: ED द्वारा गौरी खान को भेजे गए नोटिस की खबर निकली फेक, जानें पुरा मामला

Babli • LAST UPDATED : December 20, 2023, 10:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gauri khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जो अपनी आगामी फिल्म डंकी की तैयारी कर रहें है। दरअसल खबर थी की एक्टर की पत्नी गौरी खान को प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने नोटिस भेजा है। कहा जा रहा था की गौरी खान रियल एस्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसेडर हैं। उन्हें 2015 में लखनऊ की इस रियल एस्टेट कंपनी का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया था। जिसकी वजह से अब फिल्म मेकर गौरी खान जांच के लिए ईडी के रडार पर आ गई थी। लेकिन अब इस मामले को लेकर नया मोड़ सामने आ गया हैँ।

साबित हुई फेक खबर

ईडी के नोटीस भेजे जाने पर गौरी खान चर्चा का विषय बन गई थी। लेकिन अब खबर सामने आई है कि ईडी द्वारा ऐसा कोई नोटिस नहीं भेजा गया है, और यह खबर पूरी तरीके से झूठी है। Gauri khan

क्या है पूरा मामला?

यह मामला पहली बार मार्च 2023 में सामने आया था और लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी के तुलसियानी ग्रुप एक प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है। इसी प्रोजेक्ट में मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने 2015 में एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत 85 लाख रुपये थी। लेकिन उसे यह फ्लैट पैसों का भुगतान करने के बाद भी नहीं मिला। इस मामले में शख्स ने तुलसियानी ग्रुप और गौरी खान के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। शिकायतकर्ता ने कहा था कि गौरी खान इस प्रोजेक्ट को एंडोर्स कर रही थीं, इसलिए उन्हीं को देखकर उसने तुलसियानी ग्रुप के जरिए घर खरीदा था। शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसने पैसों का तो भुगतान कर दिया, पर घर नहीं मिला।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT