होम / Kareena Kapoor समझ Saif Ali Khan ने दूसरी लड़की के कंधे पर रखा हाथ, कन्फ्यूज हुए एक्टर का वीडियो वायरल

Kareena Kapoor समझ Saif Ali Khan ने दूसरी लड़की के कंधे पर रखा हाथ, कन्फ्यूज हुए एक्टर का वीडियो वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2023, 4:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan Confuses a Lady Worker With Kareena Kapoor at Airport: बॉलीवुड के रॉयल कपल्स में से एक करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में ये कपल अपने दोनों बच्चों, तैमूल और जेह अली खान के साथ वेकेशन पर पटौदी हाउस पहुंचे है, जहां से एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज भी पोस्ट किए। लेकिन रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर इन सभी को स्पॉट किया गया, जहां सैफ अली खान ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उनकी इस हरकत पर चुटकी ले रहें हैं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पटौदी हाउस पहुंचे करीना कपूर और सैफ अली खान

दरअसल, सोमवार, 18 दिसंबर को करीना कपूर, सैफ अली खान के अलावा जेह और तैमूर को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। सभी क्रिसमस और नया साल सेलिब्रेट करने के लिए गए हुए हैं। अब एयरपोर्ट पर करीना कपूर ने लाल रंग की हाफ बॉम्बर जैकेट कैरी की थी। इसी का कन्फ्यूजन एक्टर को हो गया।

सैफ अली खान से हुई ये गलती

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने लाल रंग की जैकेट पहनी दूसरी महिला के कंधे पर हाथ रख दिया। हालांकि, जब सैफ को मालूम हुआ तो फौरन हटा भी लिया। वहीं, ठीक पीछे करीना खड़ी थीं। वो बच्चों और बीवी को एयरपोर्ट के अंदर ले जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन इस गलती से उनका पोपट हो गया। वो शरम से लाल हो गए। हालांकि, करीना ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सैफ अली की इस हरकत पर लोगों ने दिए रिएक्शन

इसके बाद जब ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स भी सामने आए। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘करीना बिल्कुल ऐसे थीं कि घर चलो बताती हूं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दोनों लाल ड्रेस में थीं इसलिए कन्फ्यूज हो गए बेचारे सैफ।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘करीना के एक्सप्रेशन चेंज हो गए। सैफ की तो खैर नहीं।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘दो-दो करीना लेने की फिराक में हैं जनाब।’

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT