होम / Ghoomer: घूमर में शराबी का किरदार निभाने पर अभिषेक बच्चन ने बताया सच, कही ये बात

Ghoomer: घूमर में शराबी का किरदार निभाने पर अभिषेक बच्चन ने बताया सच, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 17, 2023, 7:36 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ghoomer, दिल्ली: अभिषेक बच्चन अभिनीत आर बाल्की निर्देशित फिल्म घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में अभिषेक कोच पैडी के किरदार में दिखाई दें रहे हैं। और सैयामी खेर को सलाह देते हैं, जो अनीना का किरदार निभाती हैं। कहानी अनीना के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपना दाहिना हाथ खोने की चुनौती का सामना करती है, जिससे पैडी को उसे बाएं हाथ के इस्तेमाल प्रेरित किया जाता है। अभिषेक ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में शराब का सेवन किए बिना फिल्म में एक शराबी का किरदार निभाने के बारे में खुलकर बात की हैं।

मैंने शराब की एक बूंद भी नहीं छुई-अभिषेक बच्चन

हाल ही में मीडिया संग बातचीत में, अभिषेक बच्चन ने फिल्म घूमर में पैडी सर के रूप में अपनी किरदार के बारे में खुलकर बात की हैं। उन्होंने कहा, “अगर मुझे उस एक चीज़ को चुनने के लिए दबाव डालना पड़े – तो मुझे लगता है कि वह शराब होगी। मेरा मतलब है, मैंने इसके निर्माण के दौरान शराब की एक बूंद भी नहीं छुई। इसलिए, बहुत सारे अभिनेता मैंने सुना है कि मैं कभी-कभी शराब पीना और नशे में सीन करना पसंद करता हूं क्योंकि इससे इसकी यथार्थता में मदद मिलती है। लेकिन यह बहुत स्पष्ट था कि मैं ऐसा नहीं करना चाहता था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

फिल्म में चुनौती पर बोले अभिषेक

अपने बात को पुरा करने के लिए धूम 3 अभिनेता ने बताया कि आम तौर पर, एक शराबी शराब के प्रभाव में होने पर सबसे अधिक शांत हो सकता है, और इसके विपरीत, शांत होने पर कम नियंत्रण में होता है। हालाँकि, पैडी के रूप में उनके किरदार के लिए, कैरेक्टर को नशे के दौरान सबसे ज्यादा नियंत्रण करने का निर्णय लिया गया था। अभिषेक ने कहा, “हमने इसे पलटने की कोशिश की और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी।”

घूमर के बारे में

फिल्म में एक शराबी के रूप में किरदार के लिए अभिषेक को काफी तारीफे मिले। अभिनेता के मुताबिक, मूल रूप से घूमर एक ऐसी फिल्म है जो मानवीय भावना की जीत का जश्न मनाती। उन्होंने बताया की जो चीज घूमर को अलग करती है, वह है इसका फोकस शारीरिक चुनौतियों पर काबू पाने पर है, जिसमें एक कुशल महिला क्रिकेटर की भूमिका है, जो अपना हाथ खोने के बावजूद अपने कौशल को निखारने में लगी रहती है। इस फिल्म में शबाना आज़मी प्रमुख भूमिका में हैं और इसमें दिवंगत बिशन सिंह बेदी की भी कैमियो रोल में दिखाया गया हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT