होम / Janhvi Kapoor के जन्मदिन पर फैंस को सौगात, राम चरण के साथ RC 16 में दिखेंगी एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor के जन्मदिन पर फैंस को सौगात, राम चरण के साथ RC 16 में दिखेंगी एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 12:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor and Ram Charan, दिल्ली: राम चरण इस समय में देश के सबसे बहुमुखी सितारों में से एक हैं। एक्टर हाल ही में एस शंकर के साथ अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम गेम चेंजर है। इस बीच, यह भी घोषणा की गई है कि आरआरआर एक्टर अस्थायी रूप से RC 16 नामक फिल्म के लिए बुची बाबू सना के साथ हाथ मिलाएंगे।

ये भी पढ़े-Suhana Khan: सुहाना खान की नई तस्वीर पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड की मां श्वेता बच्चन ने किया रिएक्ट, लिखी ये बात

एक्ट्रेस के जन्मदिन पर की अनाउंसमेंट

पहली बार इसकी घोषणा होने के बाद से ही काफी चर्चा हो रही है, फैंस यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म में एहम किरदार कौन निभाएगी। सामंथा रुथ प्रभु और जान्हवी कपूर सहित कई जानी मानी एक्ट्रेस के नाम इसमें शामिल किए गए। नवीनतम अपडेट में, फिल्म के मेकर्स ने अपने आधिकारिक एक्स से पुष्टि की है कि जान्हवी कपूर को फिमेल मेन किरदार के लिए चुना गया है। यह घोषणा एक्ट्रेस के 27वें जन्मदिन पर हुई। मेकर्स ने लिखा: “#RC16 के बोर्ड पर दिव्य सुंदरता का स्वागत; मंत्रमुग्ध कर देने वाली #जान्हवी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं”

RC16 के बारे में 

RC 16 राम चरण और उप्पेना डायरेक्टर बुची बाबू सना के बीच पहला सहयोग है। यह फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर स्टारर देवारा के बाद तेलुगु फिल्म इंडस्टी में जान्हवी कपूर के दूसरे उद्यम का भी प्रतीक है। हालाँकि RC16 के बारे में अधिक जानकारी गुप्त रखी गई है, लेकिन यह समझा जाता है कि यह फिल्म एक ग्रामीण खेल ड्रामा होगी। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म कबड्डी के इर्द-गिर्द घूमेगी। बुच्ची बाबू सना ने पहले उल्लेख किया था कि वह करीब चार साल से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे, और उन्हें यकीन है कि यह एक ब्लॉकबस्टर होगी।

ये भी पढ़े-जानवरों से प्यार का करती है दावा लेकिन फिर भी किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स के निशाने पर आई Alia Bhatt

इस साल फरवरी में, यह पता चला कि प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर आर. रत्नावेलु, जो वरनम आयिरम, एंथिरन, रंगस्थलम और अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, फिल्म में डीओपी के रूप में शामिल हुए हैं। इसके अलावा, पिछले साल एक इंटरव्यु में, एक्टर शिवा राजकुमार ने भी बताया था कि वह फिल्म में एक एहम भूमिका निभा रहे हैं।

राम चरण का वर्कफ्रंट

राम चरण इस समय एस शंकर के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम गेम चेंजर है। यह फिल्म, जो जाने-माने डायरेक्टर की तेलुगु डायरेक्शन में पहली फिल्म है, एक राजनीतिक थ्रिलर मानी जा रही है, और इसमें कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, जयराम और कई सितारें एहम किरदार निभाते हैं।

ये भी पढ़े-Allu Arjun ने 13वीं सालगिरह पर पत्नी को दी शुभकामनाएं, शेयर किया नोट

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस को हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर की देवरा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है। यह फिल्म, जिसमें प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, सैफ अली खान और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं, इस साल 10 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़े-एक बार फिर सुर्खियों में आईं Kangana Ranaut, Lata Mangeshkar से जोड़ा नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.