होम / Suhana Khan: सुहाना खान की नई तस्वीर पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड की मां श्वेता बच्चन ने किया रिएक्ट, लिखी ये बात

Suhana Khan: सुहाना खान की नई तस्वीर पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड की मां श्वेता बच्चन ने किया रिएक्ट, लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 10:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan, दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से जामनगर में धूम मचाने के बाद, मशहूर हस्तियां अपने बेस पर वापस आ गई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए कई मेहमानों ने इस कार्यक्रम से खूबसूरत तस्वीरें खींचीं और उनके फैंस को हैरान कर दिया। खैर, हमारी नज़र सुहाना खान, गौरी खान और अबराम खान के नवीनतम अपलोड पर है, जो अपने लुक में पूरी तरह से शानदार हैं।

ये भी पढ़े-Jio World Plaza में बॉस बेब के अवतार में दिखी एक्ट्रेस, शानदार लुक से इवेंट की बढ़ाई शान

गौरी-सुहाना-अबराम की नई तस्वीरें

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी से अपनी कई तस्वीरें साझा कीं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक, वह हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं। पहली तस्वीर में वह अपना साड़ी लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्यूब ब्लाउज के साथ गोल्डन साड़ी पहनी थी। फिर उसकी नीली साड़ी पहने हुए एक तस्वीर थी, और आखिर में, उसने मैरून रंग के आउटफिट में अपनी एक तस्वीर डाली। जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह थी उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे सुंदर’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

ये भी पढ़े-अंनत-राधिका की प्री वेंडिग से शाहिद-मीरा की तस्वीर आई सामने, पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

दूसरी ओर, गौरी खान ने अनंत और राधिका की पार्टी से दो तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और हम मां-बेटी की जोड़ी से अपनी नजरें नहीं हटा सके, जो पारंपरिक आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही थीं। अबराम ने काले रंग का पठानी सूट पहना था जबकि शाहरुख खान की पत्नी ने नीले शरारा सेट में अपना जादू बिखेरा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

पठान 2 से पहले किंग की शूटिंग पूरी करेंगे शाहरुख खान 

सूत्र ने कहा, “सुजॉय ने कलाकारों की टुकड़ी के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है, क्योंकि मई 2024 में इसे शुरू करने और 2025 में एसआरके के लिए बड़ी पेशकश करने का विचार है।” इस बीच, किंग के बाद, शाहरुख खान दिसंबर 2024 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, पठान 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। इसे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टेंटपोल फीचर फिल्म माना जा रहा है और यह भविष्य की समयरेखा के लिए आधार तैयार करती है। टाइगर बनाम पठान में सलमान खान के साथ महाकाव्य आमने-सामने के अलावा, शाहरुख एक-एक फिल्म के लिए राज डीके और फराह खान से भी बात कर रहे हैं, जो 2026 में फ्लोर पर जाने वाली है।

ये भी पढ़े-Pulkit-Kriti की शादी का कार्ड आया सामने, समुद्र को देखता दिखा कपल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT