होम / Allu Arjun ने 13वीं सालगिरह पर पत्नी को दी शुभकामनाएं, शेयर किया नोट

Allu Arjun ने 13वीं सालगिरह पर पत्नी को दी शुभकामनाएं, शेयर किया नोट

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun, दिल्ली: इस समय देश के सबसे बहुमुखी और मांग वाले एक्टर्स में से एक, अल्लू अर्जुन ने बार-बार साबित किया है कि वह उससे भी कहीं आगे हैं। एक्टर को एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, वह अपनी प्यारी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अल्लू अयान और अल्लू अरहा के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हैं।

ये भी पढ़े-जानवरों से प्यार का करती है दावा लेकिन फिर भी किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स के निशाने पर आई Alia Bhatt

पत्नी को दी सालगिरह पर शुभकामनाएं

एक्टर अक्सर फैंस को अपने मौज-मस्ती भरे पारिवारिक समय की झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। नवीनतम अपडेट में, अपनी 13वीं शादी की सालगिरह के अवसर पर, अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी को इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उनके लिए एक रोमांटिक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था: “हैप्पी एनिवर्सरी प्यारी; अब 13 साल हो गए हैं… मैं आपकी कंपनी के कारण फला-फूला हूं; मैं आपकी शांति से ऊर्जा प्राप्त करता हूं; समय के अंत तक बहुत सारे और भी बहुत कुछ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deep Mani (@mani_alluarjun_cult)

ये भी पढ़े-Suhana Khan: सुहाना खान की नई तस्वीर पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड की मां श्वेता बच्चन ने किया रिएक्ट, लिखी ये बात

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की लव स्टोरी

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की प्रेम कहानी किसी परी कथा से कम नहीं है। एक पारस्परिक मित्र की शादी में स्नेहा से मिलने के बाद, पुष्पा अभिनेता के लिए यह पहली नजर का प्यार था। हालांकि अर्जुन और स्नेहा ने एक-दूसरे को खुशियां दीं, लेकिन उनकी बातचीत किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। हालाँकि, अपने दोस्त के समर्थन से, अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को फिर से मैसेज किया और दोनों कुछ देर तक बात करते रहे।

ये भी पढ़े-अंनत-राधिका की प्री वेंडिग से शाहिद-मीरा की तस्वीर आई सामने, पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

अल्लू अर्जुन का वर्कफ्रंट

अल्लू अर्जुन इस समय में अपनी 2021 फिल्म पुष्पा के मोस्ट अवेटेड सीक्वल पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम पुष्पा 2: द रूल है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है, जो आर्य फ्रेंचाइजी और 2021 फिल्म के बाद अभिनेता के साथ उनका चौथा सहयोग है। पुष्पा 2: द रूल में एहम किरदारों में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, प्रकाश राज, जगपति बाबू और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा वित्त पोषित किया गया है, और फिल्म के लिए संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया जाएगा। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े-Jio World Plaza में बॉस बेब के अवतार में दिखी एक्ट्रेस, शानदार लुक से इवेंट की बढ़ाई शान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT