होम / Gurmeet-Debina Daughters: बेटियों के साथ ट्विनिंग करते पहली बार रैंप पर चली रामायण की सीता, वीडियो वायरल

Gurmeet-Debina Daughters: बेटियों के साथ ट्विनिंग करते पहली बार रैंप पर चली रामायण की सीता, वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 30, 2023, 7:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gurmeet-Debina Daughters, दिल्ली: टीवी के राम और सीता यानी कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी दोनों बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई नई पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपने पलों को साझा करते ही रहते हैं। इस कपल की हर एक पोस्ट को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में हाल में ही देबिना अपनी दोनों बेटियों के साथ ट्विनिंग करते नजर आए हैं।

दोनों बेटियों के साथ ट्रेनिंग करती देखी देबिना

इस वीडियो में देबिना को देखा जा सकता है कि वह अपनी दोनों बेटियों के साथ सेम आउटवार्ड में रैंप वॉक करती नजर आ रही है। तीनों ही वीडियो के अंदर बेहद खूबसूरत लग रही है। इस रैंप वॉक की खास बात यह है कि इसमें पहली बार देबिना ने अपनी बेटियों के साथ रैंप पर वॉक की है।

रैंप पर किया बेटियों के साथ डांस

वीडियो में देखा जा सकता है की मां बेटी की बॉन्डिंग कितनी प्यारी लग रही है। इसके अलावा वीडियो के अंदर देख सकते हैं कि देबिना ने अपनी एक बेटी का हाथ पकड़ा है। तो दूसरी को अपनी गोद में उठा रखा है और रैंप पर चलने की कुछ समय बाद में अपने पति गुरमीत के पास भी जाती है। जहां वह अपनी प्यारी बेटी को किस करते हैं। इसके अलावा रैंप से वापसी जाते हुए देबिना अपनी बेटियों के साथ डांस करते हुए भी नजर आई।

ब्लॉग भी करती है शेयर

इसके अलावा टीवी की फेमस एक्ट्रेस देबिना सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली से जुड़े ब्लॉग को भी शेयर करती हैं। यूट्यूब पर उनके ब्लॉग पर लाखों करोड़ों में व्यूज आते हैं। जिसमें वह प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT