होम / Kuch Khattaa Ho Jaay Review: सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखे Guru Randhawa

Kuch Khattaa Ho Jaay Review: सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखे Guru Randhawa

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 16, 2024, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kuch Khattaa Ho Jaay Movie Review: निर्देशक जी अशोक, अपनी तेलुगु ब्लॉकबस्टर पिला जमींदार और बाद की हिट फिल्मों जैसे भागमती और चित्रांगदा के लिए प्रशंसित, कुछ खट्टा हो जाए का निर्देशन करते हैं। गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की अपरंपरागत जोड़ी अभिनीत, फिल्म परिवार-उन्मुख सिनेमा के दायरे को फिर से जीवंत करती है, दर्शकों को आनंदमय निष्कर्षों के साथ दिल को छू लेने वाली यात्रा का वादा करती है। सभी बाधाओं के खिलाफ प्यार जीतना हमेशा एक हिट हिंदी फिल्म के लिए सबसे सुरक्षित फॉर्मूला रहा है और जब पारंपरिक और पारिवारिक मूल्यों को मिश्रण में जोड़ा जाता है, तो कहानी दर्शकों के साथ सही जगह पर हिट करने के लिए निश्चित है।

कुछ खट्टा हो जाए की कहानी

यह भी पढ़े: करण जौहर की Naadaniyan में रोमांस करते दिखेंगे Khushi Kapoor संग Ibrahim Ali Khan, ओटीटी पर होगी रिलीज 

कुछ खट्टा हो जाए हीर चावला (गुरु रंधावा द्वारा अभिनीत) और इरा (सई मांजरेकर द्वारा अभिनीत) के बीच की प्रेम कहानी पर प्रकाश डालती है। हीर इरा से बहुत आसक्त है, जो आईएएस अधिकारी बनने का सपना देखती है। एक पारंपरिक पंजाबी परिवार से आने वाले और चावला स्वीट्स नामक एक मिठाई की दुकान के मालिक हीर के दादा, दादाजी (अनुपम खेर द्वारा अभिनीत), हीर के बच्चे, उनके परपोते को देखने की इच्छा रखते हैं। हीर और इरा शादी करने की योजना बनाते हैं, हीर इरा की आकांक्षाओं का समर्थन करने की कसम खाता है। हालांकि, एक गलतफहमी पैदा होती है, जिससे परिवार को विश्वास हो जाता है कि इरा गर्भवती है। पारंपरिक बॉलीवुड कथाओं से हटकर, जहां महिलाएं आमतौर पर पुरुषों की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करती हैं, हाल की फिल्में जैसे कि की एंड का, शादी में जरूर आना, और बद्रीनाथ की दुल्हनिया भूमिकाओं के उलट प्रदर्शन करते हैं, जहां पुरुष अपने साथी की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने का वादा करते हैं।

यह भी पढ़े: Dange Trailer: जॉन अब्राहम ने दंगे का ट्रेलर किया रिलीज, एक्शन अवतार में दिखे Harshvardhan Rane (indianews.in)

कुछ खट्टा हो जाए के राइटर और डायरेक्टर

अशोक जी द्वारा निर्देशित, भागमती और पिला जमींदार जैसी तेलुगु हिट फिल्मों पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं, कुछ खट्टा हो जाए में विजय पाल सिंह, निकेत पांडे, राज समुइया और शोभित सिन्हा सहित लेखकों की एक टीम है। जबकि कहानी कुछ हद तक अनुमानित है, फिल्म अपने मजाकिया संवादों और चतुर पंचलाइन के साथ चमकती है, दर्शकों से चकली प्राप्त करती है। चरित्र विकास पर सावधानीपूर्वक ध्यान सराहनीय है, हालांकि यह थोड़ा धीमा हो जाता है। पहली छमाही हँसी का वादा करती है, जबकि दूसरी छमाही अधिक भावनात्मक क्षेत्र में तल्लीन करती है। जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि गुरु रंधावा की फिल्म होने के नाते, संगीत उत्कृष्ट है। कुछ खट्टा हो जाए पौष्टिक, परिवार के अनुकूल मनोरंजन प्रदान करता है, जो सभी के लिए एक आरामदायक देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है।

कुछ खट्टा हो जाए में एक्टर्स का प्रदर्शन

यह भी पढ़े: Anushka Sharma Pregnancy: लंदन में दूसरे बेबी को जन्म देंगी अनुष्का शर्मा? Harsh Goenka ने पोस्ट कर दिया ये हिंट

कुछ खट्टा हो जाए में अभिनय की दुनिया में गुरु रंधावा का प्रवेश बॉलीवुड में पंजाबी संगीत सनसनी के लिए एक आशाजनक शुरुआत प्रदान करता है। जबकि उनका अंतर्निहित करिश्मा और पंजाबी स्वभाव निस्संदेह उनके फैनबेस के साथ प्रतिध्वनित होता है, कभी-कभी ऐसे उदाहरण होते हैं जहां उनके अभिनय में गहराई की कमी दिखाई दे सकती है। बहरहाल, सई मांजरेकर के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, जो मेजर, दबंग 3 और अंतिम जैसी फिल्मों से अपना अनुभव लाती है, कथा में आकर्षण की एक परत जोड़ती है। हालांकि, जो वास्तव में फिल्म को ऊंचा करता है, वह है कलाकारों की टुकड़ी सहायक कलाकार, जिनके प्रदर्शन हर दृश्य में जीवन शक्ति को इंजेक्ट करते हैं। अनुपम खेर की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय है, क्योंकि जब भी वह स्क्रीन की शोभा बढ़ाते हैं तो दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता स्पष्ट होती है। इसके अतिरिक्त, इला अरुण, परेश गनात्रा, अतुल श्रीवास्तव और परितोष त्रिपाठी जैसे अभिनेताओं ने त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग का प्रदर्शन किया, जो फिल्म के मनोरंजन मूल्य में योगदान देता है।

कुछ खट्टा हो जाए की आलोचना

यह फिल्म समकालीन रोमांस अनुभव चाहने वालों को पूरा नहीं कर सकती है। बॉलीवुड ने ‘की एंड का’, ‘मोतीचूर चकनाचूर’, ‘शादी में जरूर आना’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में इसी तरह के विषयों की खोज की है, जहां पुरुष पात्रों ने अपने साथी की आकांक्षाओं के लिए अटूट समर्थन की प्रतिज्ञा की है, जिससे दर्शकों की स्वीकृति मिली है। कुछ खट्टा हो जाए इस शैली के भीतर भी आता है, हालांकि हीर चावला (गुरु रंधावा द्वारा अभिनीत) और इरा (सई मांजरेकर द्वारा अभिनीत) के बीच हार्दिक क्षणों में सुधार की गुंजाइश है। गुरु रंधावा के पास विकास की पर्याप्त संभावनाएं हैं यदि वह अपने भविष्य के बॉलीवुड प्रयासों के लिए बुद्धिमानी से परियोजनाओं का चयन करते हैं। सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने से आप ऊब नहीं पाएंगे, यह विशेष रूप से ग्राउंडब्रेकिंग भी नहीं देगा। यह फिल्म परिवार के साथ एक सुकून भरी शाम के लिए एकदम सही है, मनोरंजन की पेशकश करती है जिसे एक बार सराहा जा सकता है। और दूसरा हाफ दर्शकों के लिए एक खास सरप्राइज रखता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT