होम / Hansraj Raghuwanshi Wedding: 'मेरा भोला है भंडारी के गायक ने रचाई शादी, देखें कौन है दुल्हनिया

Hansraj Raghuwanshi Wedding: 'मेरा भोला है भंडारी के गायक ने रचाई शादी, देखें कौन है दुल्हनिया

Babli • LAST UPDATED : October 21, 2023, 11:19 am IST
ADVERTISEMENT
Hansraj Raghuwanshi Wedding: 'मेरा भोला है भंडारी के गायक ने रचाई शादी, देखें कौन है दुल्हनिया

Hansraj Raghuwanshi

India News (इंडिया न्यूज़), Hansraj Raghuwanshi Wedding, दिल्ली: ‘मेरा भोला है भंडारी’ फेम मशहूर गायक हंसराज रघुवंशी की खुशी का इन दिनों कोई ठिकाना नहीं हैं। हाल ही मं गायक ने अपनी मंगेतर कोमल सकलानी के साथ शादी रचाई हैं। कुछ वक्त पहले सिंगर की गानें की तस्वीरें भी सामने आई हैं । जो अब सेशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में ये जोड़ा काफी खूबसूरत नजर आ रहा हैं।

‘मेरा भोला है भंडारी के गायक ने रचाई शादी

बता दें की सिंगर ने हिमाचल प्रदेश के मंडी के सरकाघाट में कोमल सकलानी के अपनी भव्य शादी रचाई थी। इस शादी में उनके परिवार के बेहद करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक हंसराज रघुवंशी और कोमल सकलानी ने 6 साल तक एक दुसरे को डेट करने के बाद अपनी शादी रचाई हैं। इससे पहले इस जोड़े ने मार्च 2023 में अपने परिवार और करीबियों के बीच सगाई की थी।

Hansraj Raghuwanshi

हंसराज रघुवंशी और कोमल सकलानी की शादी की तस्वीर

सिंगर हंसराज रघुवंशी को अपनी शादी में गोल्डल कलर की शेरवानी पहने देखा जा सकता हैं, तो वहीं उनकी बैटर हाफ कोमल रेड कलर के लहंगे में दिखाई दें रही थी। हंसराज ने अपने आउटफीट को एक मैचिंग कलर का साफा के साथ पेयर किया था। वहीं, उनकी दुल्हनिया भी ट्रेडिशनल ब्राइड गोल्स को पुरा कर रही थीं। साथ ही उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी और कलीरे व कस्टमाइज दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उनके दुपट्टे पर ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा हुआ था।

Hansraj Raghuwanshi

कौन हैं सिंगर हंसराज रघुवंशी और कोमल सकलानी?

सिंगर हंसराज रघुवंशी ‘मेरा भोला है भंडारी’ गाने से फेमस हुए थे। उनकी वाइफ कोमल सकलानी यूट्यूबर और एक कंटेंट क्रिएटर हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT