होम / Haryana News: हरियाणा में अब नहीं होगा यह काम, सीएम खट्टर का बड़ा ऐलान

Haryana News: हरियाणा में अब नहीं होगा यह काम, सीएम खट्टर का बड़ा ऐलान

Mudit Goswami • LAST UPDATED : September 26, 2023, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana News: हरियाणा सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य में मौजूद हुक्का बार पर एक्शन लेते हुए उसे बंद करने का ऐलान किया है। सीएम खट्टर ने ये ऐलान करनाल में आयोजित साइक्लोथॉन यात्रा के समापन समारोह के दौरान लिया। इसके अलावा सीएम ने यहां कई बड़ी घोषणाएं भी की।

सीएम ने शियर किया वीडियो

हरियाणा मुख्यमंत्री की ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वीडियो शेयर शेयर करते हुए लिखा गया कि, नशे के विरुद्ध लड़ाई में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में व्यावसायिक हुक्का बार को बैन करने का ऐलान किया है। हरियाणवी संस्कृति के “परंपरागत हुक्का” पर यह नियम लागू नहीं होगा। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने सीएम खट्टर को पत्र लिखकर राज्य में होटल, रेस्तरां, बार और नाइट क्लबों में ग्राहकों को ‘हुक्का’ परोसने पर बैन लगाने की मांग की थी।

ज्ञानचंद गुप्ता ने की थी बैन करने की मांग

सीएम खट्टर को पत्र लिखते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के सीमावर्ती इलाकों में इस तरह के बैन लगाए जाने से इस व्यापार से जुड़े लोग पंचकुला और हरियाणा के अन्य जिलों में अपना अनैतिक कारोबार स्थापित करने की कोशिश कर सकते हैं। इसलिए हरियाणा में भी एक सख्त कानून बनाया जाना चाहिए। पत्र में लिखा कि जिसके तहत ऐसे कारोबार में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

ALSO READ-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

NEET Student Suicide: राजस्थान में NEET एस्पिरेंट ने की आत्महत्या, एक दिन पहले ही फोन पर मां से हुई थी बात- Indianews
Prajwal Revanna Case: प्रज्वल रेवन्ना को दबोचने की तैयारी! SIT ने इंटरपोल से मांगी मदद -India News
Poonch Terrorist Attack: ‘कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए कराए थे 1971 के युद्ध?’ अनुराग ठाकुर ने पूर्व CM चन्नी पर किया पलटवार -India News
Lok Sabha Election: पूर्व AAP मंत्री राज कुमार आनंद BSP में हुए शामिल, नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव- Indianews
HD Revanna Arrested: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में भेजा गया, लगाया राजनीतिक साजिश का आरोप -India News
Kerala: लड़की के प्रेग्नेंट होने की नहीं थी किसी को खबर, हॉस्टल के बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म-Indianews
ISKCON के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी का 80 वर्ष की आयु में निधन, पीएम मोदी ने व्यक्त किया शोक- Indianews
ADVERTISEMENT