होम / Happy Birthday Tabu: हॉलीवुड फिल्मों के बारे में क्यों बात नहीं करती तब्बू ? यहां जानें

Happy Birthday Tabu: हॉलीवुड फिल्मों के बारे में क्यों बात नहीं करती तब्बू ? यहां जानें

Babli • LAST UPDATED : November 4, 2023, 9:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Tabu, दिल्ली: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सक्रिय हिस्सा होने के साथ-साथ, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी काम किया है। हालाँकि, तब्बू ने हमेशा अपनी हॉलीवुड फिल्मों के बारे में कहीं भी बात नहीं करने का फैसला किया।

हॉलीवुड फिल्मों के बारे में क्यों बात नहीं करती तब्बू

बता दें, तब्बू ने 2006 में फेंमस फिल्म मेकर मीरा नायर द्वारा निर्देशित भारतीय-अमेरिकी फिल्म द नेमसेक से हॉलीवुड में पदार्पण किया था। इस प्रोजेक्ट ने जाने माने एक्टर इरफान खान के साथ उनके ऑनस्क्रीन जोड़ी दिखाया गया था। बाद में, उन्होंने 2012 में सिनेमाघरों में हिट हुई प्रसिद्ध अमेरिकी फिल्म लाइफ ऑफ पाई में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें उन्होंने एक बार फिर खान के साथ स्क्रीन साझा की। हालाँकि, तब्बू ने हमेशा अपने हॉलीवुड करियर के बारे में चुप्पी साधे रखी और कभी भी,अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात नहीं की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

एक्ट्रेस ने बताई वजह

तब्बू के मुताबिक, शुरुआत से ही उन्हें कभी भी अपने बारे में बात करने या अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करने में मजा नहीं आया। दिग्गज अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह हमेशा किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उसके बारे में बात करती हैं, लेकिन उन्हें हर समय इसके बारे में बात करना पसंद नहीं आया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने फैसल किया की कि वह किसी फिल्म के बारे में तभी बात करना पसंद करती हैं जब उनसे इसके बारे में पूछा जाता है, या लोग सुनना चाहते हैं कि वह क्या कह रही हैं।

तब्बू का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री को आखिरी बार जासूसी थ्रिलर खुफिया में देखा गया था, जो अक्टूबर 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। उन्होंने फिल्म में एक जासूस कृष्णा मेहरा उर्फ ​​​​सुश्री केएम की भूमिका निभाई थी। तब्बू अगली बार द क्रू में दिखाई देंगी, जो आगामी महिला-केंद्रित थ्रिलर है। इस प्रोजेक्ट में उन्हें करीना कपूर खान, कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य किरदारों में से एक के रूप में दिखाया गया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब -IndiaNews
Telangana: तेलंगाना से दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, आदिवासी महिला पर बरसाए गए लात और घूंसे-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी, लू लगने से अबतक हुई इतनी मौतें-IndiaNews
Sonakshi Sinha ने हीरामंडी की बिब्बोजान संग लगाए ठुमके, अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ संग मस्ती करती आईं नज़र -IndiaNews
बैकलेस ड्रेस पहन Mika Singh संग रोमांटिक होती दिखी ‘आश्रम’ की ‘बबीता’, यूज़र्स ने किया ट्रोल-IndiaNews
IND vs AUS: एक हार और ऑस्ट्रेलिया बाहर,क्या विश्व कप-2023 में मिली हार का बदला ले पाएगी टीम इंडिया ?- IndiaNews
Parliament Session 2024 : 280 नए चेहरे लेंगे सांसद पद की शपथ, जानें मिलेंगी कौन-कौन सी सुविधाएं-Indianews
ADVERTISEMENT