होम / Heeramandi First Look: हीरामंडी-द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक आउट, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Heeramandi First Look: हीरामंडी-द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक आउट, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 10:59 am IST
Heeramandi First Look: हीरामंडी-द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक आउट, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Heeramandi-The Diamond Bazaar

India News (इंडिया न्यूज़), Heeramandi First Look, दिल्ली: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के नामी फिल्म मेकर्स में से एक हैं। उन्हें देवदास, गंगूबाई काठियावाड़ी और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्मों से सिनेमा तैयार करने के लिए जाना जाता है। इस लिस्ट में, उनकी लंबे समय से इंतेजार में बनी हुई फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार उन प्रोजेक्ट में से एक है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि इससे पहले इस सीरीज के आकर्षक झलक ने पहले ही दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है, लेकिन अब मेकर्स ने स सीरीज का पहला लुक जारी कर दिया है, जिससे उत्साह और भी अधिक बढ़ गई है।

हीरमंडी: द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक आउट

आज, 1 फरवरी को, आखिरकार हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के मेकर्स ने वेब शो का पहला लुक जारी कर दिया। मशहूर फिल्ममेकर, संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड इस सीरीज में बेहद प्रतिभाशाली मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसे कलाकार शामिल हैं। यह शो उस दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है जहां ‘तवायफें कभी रानियां हुआ करती थीं।’

 

अपडेट को टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और नेटफ्लिक्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर साझा किया गया था। फर्स्ट लुक पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओमग्ग मैं इंतजार नहीं कर सकता!!!! कृपया जल्द रिलीज करें” वहीं दुसरे ने लिखा, ”शानदार”।

फैंस अभी भी इसकी रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे हैं, संजय लीला भंसाली की 14 साल की जुनूनी परियोजना को आखिरकार 2024 में नेटफ्लिक्स के सहयोग से वैश्विक दर्शकों के लिए पेश किया जाएगा। मोइन बेग को शो कॉन्सेप्ट बनाने के लिए मान्यता दी जा सकती है जबकि संजय लीला भंसाली और प्रेरणा सिंह ने सीरीज का सपोर्ट किया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT