होम / करोड़ों के मालिक हैं Kartik Aaryan, इस शख्स को देते हैं पैसों का हिसाब-किताब

करोड़ों के मालिक हैं Kartik Aaryan, इस शख्स को देते हैं पैसों का हिसाब-किताब

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 9:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan, दिल्ली: आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट 2024 पेश करेंगी। अब हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने एक बयान से इंटरनेट पर हलचल मचा दिया हैं। दरअसल एक्टर ने बताया की उनकी माँ माला तिवारी उनके फाइनेंस को कैसे संभालती हैं। 2023 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने ये भी कहा था कि उन्हें नहीं पता कि उनके बैंक अकाउंट में कितने पैसे हैं।

मां उन्हें कार खरीदने नहीं देतीं-कार्तिक 

कार्तिक आर्यन ने ये भी कहा कि उन्हें जब भी कुछ खरीदना होता है तो पहले अपनी मां की इजाजत लेनी पड़ती है। एक्टर ने कहा “मेरी माँ मेरे पैसे संभालती है। मुझे नहीं पता कि मेरे खाते में कितने पैसे हैं या पैसे हैं या नहीं… मैं अपने जन्मदिन पर कार खरीदना चाहता था, लेकिन मम्मी ने यह कहकर मना कर दिया कि पैसे नहीं हैं। उन्होंने कहा, शायद अगले साल या कुछ समय बाद, लेकिन, ‘अभी नहीं ले सकते’। मेरी मां जो कहती है उस पर विश्वास करने के अलावा मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि मुझे यह भी नहीं पता कि मेरे पास कितना पैसा है, इसकी जांच कहां करूं, मुझे नहीं पता कि कौनसा खाता है ।

वह नहीं चाहती कि मैं खराब हो जाऊं

कार्तिक, जो जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आएंगे और उनकी झोली में आशिकी 3 भी है, एक्टर ने आगे कहा, “वह नहीं चाहती कि मैं खराब हो जाऊं। वह सोचती है कि मैं अभी भी खराब हो सकता हूं। मैंने अपना जीवन वहां बिताया है जहां मैंने अपनी कमाई से ज्यादा खर्च किया है। इसलिए, मुझे लगता है कि वह इस विचार की आदी हो चुकी है और उन्हें यह पसंद नहीं है। उसने फैसला किया है कि इसको पॉकेट मनी में ही रखो, हमें सुधारा रहेगा। Kartik Aaryan

इंस्टाग्राम यूजर ने किया रिएक्ट

उनके इस इंटरव्यु के एक वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने 2023 में कहा था, “भारतीय पुरुषों द्वारा बड़े होने से इनकार करने का एक और दिन!” दुसरे ने लिखा, ”उनकी पत्नी को मां से बहुत दिक्कत होगी।” तीसरे ने लिखा, “उनकी पत्नी को शुभकामनाएं।” एक और यूजर ने लिखा, “हम ऐसे बड़े बच्चों को बढ़ावा क्यों देते हैं?”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली-नोएडा के 100 स्कूलों के बाद लखनऊ के एमिटी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी है टीम
Lok Sabha Election 2024: राहुल-प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर संशय बढ़ा, वाड्रा फिर लड़ने की रेस में शामिल
तानाशाही से मिलकर लड़ेंगे…, केजरीवाल की पत्नी से मिले कन्हैया कुमार
Pumpkin : गर्मी के मौसम मे कद्दू का सेवन करने से मिलते हैं ये ज़बरदस्त फायदे, जानें-Indianews
Salman Khan हाउस फायरिंग मामले में आरोपी ने हिरासत में आत्महत्या की कोशिश, ले जाया गया अस्पताल -Indianews
Ranbir Kapoor के फैन ने रामायण लुक की आलोचना करने पर सोशल मीडिया यूजर को किया परेशान, जाने मामला -Indianews
ADVERTISEMENT