होम / Heeramandi: Sonakshi Sinha ने तिलस्मी बाहें गाने की शूटिंग से झलकियां की शेयर, SLB को गले लगाते आईं नजर -Indianews

Heeramandi: Sonakshi Sinha ने तिलस्मी बाहें गाने की शूटिंग से झलकियां की शेयर, SLB को गले लगाते आईं नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 7:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Share Heeramandi Photos: बहुप्रतीक्षित सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar), जिसने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ओटीटी शुरुआत को चिह्नित किया, इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। तो वहीं, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तिलाशमी बहेन के गाने में अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं। अब इसी बीच सोनाक्षी ने गाने की शूटिंग से पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके ‘परफेक्ट’ टेक पर एसएलबी (SLB) के रिएक्शन की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी की शूटिंग के बीटीएस की दी झलक

आपको बता दें कि आज यानी 22 मई को सोनाक्षी सिन्हा ने वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के लिए तिलस्मी बांहें गाने के फिल्मांकन से पीछे के सीन की झलकियां अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अपने प्रदर्शन की तस्वीरें शेयर करने के अलावा, उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली की खुश रिएक्शन देते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं। साथ ही एसएलबी को हाथ उठाकर सोनाक्षी को गले लगाते देखा गया। एक्ट्रेस के इस पोस्ट में एक मजेदार वीडियो भी था, जिसमें उन्होंने अपने क्रू मेंबर्स के साथ डांस किया था।

Cannes 2024: Jacqueline Fernandez ने फ्रांस से अपना दूसरा लुक किया शेयर, व्हाइट पर्ल ड्रेस में दिए पोज़ -Indianews – India News

हीरामंडी में की शूटिंग के बारे में सोनाक्षी ने लिखी यह बात

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, “उस दिन से उबर नहीं सकती!! टेक से कुछ मिनट पहले ऑन द स्पॉट रिहर्सल से लेकर मेरे पहले वन शॉट गाने – तिलास्मी बहेन के लिए परफेक्ट टेक लेने तक… संजय सर की प्रतिक्रिया देखने के लिए दाईं ओर स्वाइप करें, और पैकअप के ठीक बाद हमने जो किया क्योंकि हम विश्वास नहीं कर सकते थे कि गीत पूरा हो गया था लेकिन हमें पर्याप्त नहीं मिला … उफ्फ शुद्ध जादू।उन्होंने गीत के निर्माण में शामिल सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “साथ ही उन सभी के लिए जिन्होंने इस जादू को बनाने में मदद की- @iamkrutimahesh और उनकी टीम, @iamindreshmalik, @jasonshah और हर एक व्यक्ति जो फ्रेम में और बाहर था (संजय सर टीम @mitaksharakumar @ashhna.श्रीवास्तव @vama_gor, सिमरन, @sakshi910 @tanaya_paradkar, कालिका, दृष्टि, शिवम, @palaksharma0102, नम्रता, संजय कुमार, मुझे खेद है अगर मैंने कुछ याद किया है लेकिन आप जानते हैं कि आप कौन हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इसके आगे सोनाक्षी ने लिखा, “@themadhurinakhale @heemaadattaani @rimpleandharpreet आपने गाने को जीवंत कर दिया। हर कोई अपने हिस्से में इतना परिपूर्ण है। मैं आपको धन्यवाद देता हूं और इसे आपके साथ साझा करने पर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं।”

Shahid Kapoor ने अपने गाने के रीक्रिएशन पर किया रिएक्ट, Ishq Vishk Rebound के टाइटल ट्रैक को लेकर टीम को दी शुभकामनाएं -Indianews – India News

हीरामंडी: द डायमंड बाजार की स्टारकास्ट

हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल वेश्या के रूप में हैं। फरदीन खान, ताहा शाह, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। यह नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT