होम / Cannes 2024: Jacqueline Fernandez ने फ्रांस से अपना दूसरा लुक किया शेयर, व्हाइट पर्ल ड्रेस में दिए पोज़ -Indianews

Cannes 2024: Jacqueline Fernandez ने फ्रांस से अपना दूसरा लुक किया शेयर, व्हाइट पर्ल ड्रेस में दिए पोज़ -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 22, 2024, 4:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez Second Look at Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) को लेकर इन दिनों खबरों में बनी हुईं हैं। हाल ही में उनके पहले दिन का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज फ्रेंच रिवेरा में एक उच्च अंत ब्रांड का प्रतिनिधित्व कर रही है और 20 मई को अपनी रेड-कार्पेट उपस्थिति बना चुकी है। जैकलीन ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपना दूसरा लुक शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

कान्स 2024 में जैकलीन फर्नांडीज का दूसरा लुक

अपने दूसरे आउटिंग के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने लैवेंडर रंगों के संकेत के साथ एक सफेद सरासर कोर्सेट-शैली मिडी पहनी। उसके संगठन में आकृति के फूल सूक्ष्म मोती कढ़ाई और एक पुष्प पत्ती जैसे पैटर्न के साथ एप्लीक ऑर्गेना थे। लुक के हिंडोला को शेयर करते हुए, फर्नांडीज ने साथ में लिखा, “सूरज, फिल्मों और कान्स के जादू को भिगोना!”

Shahid Kapoor ने अपने गाने के रीक्रिएशन पर किया रिएक्ट, Ishq Vishk Rebound के टाइटल ट्रैक को लेकर टीम को दी शुभकामनाएं -Indianews – India News

कान्स 2024 में जैकलीन फर्नांडीज का रेड कार्पेट लुक

इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज ने एक कस्टम मिकेल डी कॉउचर में झिलमिलाहट को चमकाया था। अभिनेत्री ने एक मत्स्यांगना सिल्हूट के साथ एक लुभावनी मंजिल-लंबाई, स्ट्राप्लेस सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन पहने नजर आईं। उनकी धूल भरी गुलाबी उपस्थिति को उत्तम हसनजादे ज्वैलरी द्वारा सराहा था।

कान्स 2024 की यात्रा के बारें में जैकलीन ने कही यह बात

अपनी कान्स 2024 यात्रा के बारे में जैकलीन ने उड़ान भरने से पहले एएनआई को बताया, “मैं इस साल एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए सुपर उत्साहित हूं और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती। वैश्विक स्तर पर दक्षिण पूर्व एशियाई प्रवासी का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है और प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चलना एक सम्मान की बात है जहां कई दिग्गज पहले ही चल चुके हैं।”

Akshay Kumar ने Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल किया रैप-अप, 200 घोड़ों से जुड़े एक्शन सीक्वेंस किया पूरा -Indianews – India News

यह सितारे भी कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर आए नजर

भारत ने इस साल कान्स में शानदार प्रदर्शन किया। फेस्टिवल में 12 फिल्मों और कई सितारों के आने के साथ, यह हमारी भव्य उपस्थिति थी। कई उपस्थित लोगों में से, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उर्वशी रौतेला पहले ही कालीन पर चल चुकी हैं, जबकि प्रशंसक अदिति राव हैदरी और प्रीति जिंटा की झलक का इंतजार कर रहें हैं। कान का समापन 24 मई को होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thane Accident: महाराष्ट्र हाउसिंग कॉम्प्लेक्स की दीवार से टकराया ट्रक, 1 की मौत, 6 घायल -IndiaNews
Hijab Ban in College: कॉलेज में हिजाब बैन के खिलाफ छात्राओं ने बॉम्बे HC का खटखटाया दरवाजा, जानें पूरा मामला-Indianews
Switzerland Peace Summit: अमेरिका का बड़ा ऐलान, यूक्रेन को देगा 1.5 बिलियन डॉलर की सहायता -IndiaNews
Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews
Dulhan Ka Video: शादी के जोड़े में दुल्हन ने दिखाया स्टंट, दूल्हा देखता ही रह गया मुह, देखें वीडियो-Indianews
PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews
ADVERTISEMENT