होम / Hema Birthday Celebration: हेमा के जन्मदिन पर लगा सितारों का ताता, अभिनेत्रियों का स्टाइल देख रह जाएंगे हैरान

Hema Birthday Celebration: हेमा के जन्मदिन पर लगा सितारों का ताता, अभिनेत्रियों का स्टाइल देख रह जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : October 17, 2023, 9:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Birthday Celebration, दिल्ली: अपनी सदी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक हेमा मालिनी ने लाखों करोड़ों लोगों के दिल पर अपनी अभिनय और खूबसूरती से राज किया है। ऐसे में 16 अक्टूबर 2023 को ड्रीम गर्ल ने बॉलीवुड स्टाइल में अपना 75th जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में कई पॉपुलर चेहरों ने हेमा मालिनी के बर्थडे पर शिरकत की।

दो मंजिला केक हेमा ने किया कट

वही सोशल मीडिया पर अभी हेमा मालिनी की कुछ बर्थडे तस्वीर और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसके अंदर हेमा मालिनी को फूलों से सजा हुआ दो मंजिला केक को काटते हुए देखा जा सकता है। वही केक कट करते हुए तस्वीर ने हेमा मालिनी के साथ जूही चावला भी खड़ी नजर आई है।

वहीं अपने जन्मदिन के खास मौके पर हेमा ने पिंक कलर की एंब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी थी। जिसका मैचिंग ब्लाउज भी था। इसके साथ ही उन्होंने डायमंड की ज्वेलरी को कैरी किया। उसके अलावा जूही चावला ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना था। जिसके साथ उन्होंने लियरेड नेकलेस और काफी हल्का मेकअप किया हुआ था।

केक काटते नजर आई है हेमा

वही वायरल हो रही वीडियो में से एक वीडियो ऐसा भी था। जिसमें हेमा मालिनी अपने केक को काटते हुए नजर आ रही थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटियां ईशा देओल और आहना देओल भी साथ खड़ी थी। ऐसे में ईशानी ने गोल्डन कलर के गाउन को अपनी मां के जन्मदिन के लिए पहना। तो वही उनकी दूसरी बेटी ने ग्रे कलर की साड़ी को चुना। जिसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस को कैरी किया।

इन सितारों ने लगाए चार चांद

इसके साथ ही हेमा के जन्मदिन पर रेखा ने भी अपने फैशन को सभी के सामने प्रस्तुत किया। ऐसे में रेखा आइवरी कलर की साड़ी पहने और गोल्डन टच के साथ नजर आए। उन्होंने फुल स्लीव्स का ब्लाउज पहना जिसके साथ बड़े झुमके, बैंगल्स और पोटली लेकर एक ग्लैमरस मेकअप किया। इसके साथ ही उनका सिग्नेचर सिंदूर भी उनके माथे पर सजा हुआ था।

वही इवेंट के दौरान विद्या बालन का एक लुक भी काफी सजा है। इस दौरान विद्या बालन को पर्पल कलर की सिल्क साड़ी में गोल्डन बॉर्डर के साथ सजे हुए देखा गया। वहीं विद्या ने मैचिंग ब्लाउज के साथ काफी अच्छा मेकअप कर बालों में गजरा लगाए हुआ था।

इसके अलावा जया बच्चन ने भी हेमा मालिनी के जन्मदिन पर चार चांद लगाते हुए मल्टी कलर का कुर्ता पहना जिसके साथ उन्होंने पर्ल नेकलेस और गजरे को भी करी किया।

रानी मुखर्जी की बात करें तो उन्होंने भी अपने गॉर्जियस लुक को पेश करते हुए ब्लू कलर की साड़ी पहनी और प्यारा सा मेकअप कर कानों में झुमके और हाथों में हैंडबैग लिया।

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की बात करें तो उन्होंने हेमा मालिनी के जन्मदिन पर पिंक पर्पल शेड की साड़ी पहनी और रेड कार्पेट पर आग लगाई। इसके साथ ही उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मिनिमल सा मेकअप करते हुए कानों में इयररिंग्स भी पहने

हेमा मालिनी के जन्मदिन पर 90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी शिरकत की इस दौरान रवीना को व्हाइट कलर के को-सेट पहने हुए देखा गया।

इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी को भी पार्टी अटेंड करते हुए देखा गया जो येलो कलर की साड़ी में पार्टी में पहुंची इसके अलावा पद्मिनी कोल्हापुरी, शमिता शेट्टी को भी बर्थडे पार्टी को ज्वाइन करते हुए देखा गया।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT