होम / Hollywood Movies: इस वीकेंड इन 10 हॉलीवुड फिल्मों को करें एंजॉय, एक्शन से है भरपूर

Hollywood Movies: इस वीकेंड इन 10 हॉलीवुड फिल्मों को करें एंजॉय, एक्शन से है भरपूर

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 24, 2023, 7:30 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Hollywood Movies : एक्शन फिल्मों में हॉलीवुड की बात ही अलग है। अब इन छुट्टियों में हॉलीवुड की कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसे देखकर हर कोई दीवाना होने वाला है। तो चलिए बताते है हॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में, जो अब रिलीज होने वाली है। देखें लिस्ट…

कलाकार

कलाकार फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इस फ़िल्म को नेटफ्लिक्स पर 20 दिसंबर को देख सकते हैं।

वोंका

वोंका फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज़ होगी। यह फिल्म विली वोंका को उनकी युवावस्था के वर्षों में दिखाती है, जिसमें यह भी शामिल है कि उनकी मुलाकात ओम्पा-लूमपास से कब और कैसे हुई।

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम

फिल्म ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम ‘ 20 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज़ होगी।

एक्वामैन

डीसी की सुपरहीरो मूल की फिल्म भी जल्द रिलीज़ होगी। इस फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।

हाचिको : एक कुत्ते की कहानी

बता दें कि किसी भी क्रिसमस मार्ले एंड मी दर्शकों और प्रेमियों के पास परिवार की वॉच-लिस्ट में जोड़ने के लिए एक और हार्दिक कुत्ते की कहानी है। टोक्यो में एक कुत्ते की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित, जो इतना वफादार था कि अपने मालिक की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के बाद भी, वह वर्षों तक ईमानदारी से इंतजार करता रहा।

क्रिसमस नाम का एक लड़का

क्या आपको सांता और उसके बौनों की अवधारणा पसंद है? निकोलस का अनुसरण करें जब वह राज्य के चरम उत्तर की यात्रा पर निकलता है, जिसमें ब्लिटज़ेन नामक एक हिरन और एक बातूनी पालतू चूहे के साथ वह अपने पिता की खोज करता है जो एल्फ़हेल्म के पौराणिक गांव को खोजने के मिशन पर है।

अनियंत्रित रूप से शौकीन

दिल को छू लेने वाला आंसू शायद इस शो का वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका है। जून यंग और नोह ईउल की कहानी ने दुनिया भर के दिलों को तोड़ दिया। किशोरावस्था में एक-दूसरे से अलग होने के बाद, स्टार-क्रॉस प्रेमी जून यंग और नोह ईयूल बड़े होने पर फिर से मिलते हैं, जब वह एक सफल अभिनेता-गायक होता है और वह एक वृत्तचित्र निर्माता होती है।

भूत

के-ड्रामा प्रशंसकों, इस क्लासिक की ओर लौटने का यह बिल्कुल सही मौसम है। गोब्लिन आपके लिए मिथकों और जादू से भरी एक कहानी लेकर आया है। अमरता के जीवन में मजबूर होकर, भूत को कई सैनिकों को मारने की कीमत चुकानी पड़ती है, और एकमात्र व्यक्ति जो अभिशाप को हटाने में मदद कर सकता है वह उसकी दुल्हन है। उन्नीस वर्षीय यून टाक किसी तरह उसे बुलाने में सक्षम है, और कैसे भूत उसके माध्यम से जीने के अपने कारण को फिर से खोजता है इसकी कहानी शुरू होती है

ये भी पढ़ें

Rajinikanth-Kamal Haasan: 21 साल बाद एक ही स्टूडियो में शूटिंग कर रहे रजनीकांत-कमल हासन, देखें तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT