होम / Rajinikanth-Kamal Haasan: 21 साल बाद एक ही स्टूडियो में शूटिंग कर रहे रजनीकांत-कमल हासन, देखें तस्वीर

Rajinikanth-Kamal Haasan: 21 साल बाद एक ही स्टूडियो में शूटिंग कर रहे रजनीकांत-कमल हासन, देखें तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 5:27 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Rajinikanth-Kamal Haasan, दिल्ली: मशहुर एक्टर रजनीकांत और कमल हासन ने 21 साल बाद एक ही स्टूडियो में अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग की। शुटिंग के दौरान दोनो कलाकार एक दुसरे से मिले और खुशी से एक दुसरे को गले लगाया। जिसकी तस्वीरें गुरुवार को एक्स पर लाइका प्रोडक्शंस ने शेयर की हैं।

रजनीकांत और कमल ने एक साथ दिए पोज

तस्वीरों में दोनो को एक-दूसरे का हाथ पकड़े, हंसी-मजाक करते और एक-दूसरे को गले लगाते देखा जा सकता हैं। तस्वीरों में रजनीकांत ने गहरे भूरे रंग की शर्ट और पैंट पहनी हुई है। तो वही कमल ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, कमल और रजनीकांत बातचीत करते दिखाई दे रहे है। और अलग होने से पहले उन्होंने कैमरे के सामने पोज भी दिए।

लाइका प्रोडक्शंस ने शेयर किया पोस्ट

तस्वीरें साझा करते हुए, लाइका प्रोडक्शंस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “भारतीय सिनेमा के दो अद्वितीय दिग्गज ‘उलगनायगन’ @ikamalhaasan और ‘सुपरस्टार’ @rajinikanth 21 के बाद एक ही स्टूडियो में अपनी-अपनी फिल्मों इंडियन-2 और थलाइवर170 की शूटिंग के दौरान एक हल्का पल साझा कर रहे हैं।” साल! (गले लगाने और चमकने वाले इमोजी) और हम @LycaProductions दोनों फिल्मों का निर्माण करके बेहद खुश और गौरवान्वित हैं! (दिल की आंखों वाले इमोजी)।”

फैंस ने किया रिएक्ट

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने कहा, “दशक बीत सकते हैं लेकिन एक-दूसरे के लिए उनका प्यार वैसा ही है। ऐसी महान दोस्ती देखना सौभाग्य की बात है।” वही दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “लंबे समय के बाद दो दिग्गज।” एक यूजर ने कहा, “उन्हें एक फिल्म में एक साथ कास्ट करें। बहुत समय हो गया है।”

कमल हासन के वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो इंडियन 2 के अलावा कमल मणिरत्नम की अगली फिल्म में नजर आएंगे। पहले, फिल्म को अस्थायी रूप से KH234 कहा जाता था, अब इसका नाम ठग लाइफ रखा गया है। इसके अलावा कमल कल्कि 2898 AD में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी शामिल हैं। यह 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

NIA Recruitment 2024: NIA में बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, जल्द करें आवेदन, मिलेगी ये शानदार सैलरी- Indianews
India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
Bike: क्यों महंगी बाइकों में भी नहीं मिल रही जरूरी चीज, जानें इसके पीछे की वजह- Indianews
Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
ADVERTISEMENT