होम / Horror Movies of 2023: आप भी है हॉरर मूवी के शौकीन, यहां जानें 2023 की सबसे खास डरावनी फिल्म

Horror Movies of 2023: आप भी है हॉरर मूवी के शौकीन, यहां जानें 2023 की सबसे खास डरावनी फिल्म

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 29, 2023, 9:20 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Horror Movies of 2023: अंधेरे कमरे में आप अकेले हो और आपेक सामने कोई अच्छी सी डरावनी फिल्म चल रही हो आप डर भी रहे हो लेकिन आप उसे देखना चाहेंगे। इस पल का इतंजार सब करते है लेकिन उन्हें उस प्रकार की डरावनी फिल्म मिल नहीं पाती है। तो क्या हम ऐसा मान ले कि, आप भी कोई बहुत डरावनी फिल्म की तलाश में यहां आएं है। अगर ऐसा हो तो आप बिल्कूल सही स्थान पर आएं है। जहां आज हम आपको 2023 के कुछ बहुत डरावने फिल्म के बारे में बताने बारे में बताने वाले है।

ये है फिल्म की लिस्ट

1. बूगीमैन

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है बूगीमैन, रॉब सैवेज ने स्टीफन किंग की इसी नाम की लघु कहानी का विस्तार किया है, जो बूगीमैन के अंतर-सांस्कृतिक दुःस्वप्न के आसपास एक नई कहानी का निर्माण करती है। थेरेपिस्ट विल हार्पर (क्रिस मेसिना) अपनी मां की मृत्यु के बाद अपनी दो बेटियों, सैडी (सोफी थैचर) और सॉयर के लिए सामान्य स्थिति की भावना पैदा करने के लिए संघर्ष करता है। अपने घर में अपने पिता के एक मरीज़ (डेविड डस्टमाल्चियन) का शव मिलने के बाद, सैडी को उनके घर में एक अजीब सा साँचा उगता हुआ दिखाई देने लगा, और एक प्राणी, जो केवल उसकी आँख के कोने से दिखाई दे रहा था, ऐसा लगता है कि उसने अपनी जगहें बना ली हैं।

2. मकड़ी का जाला

सैमुअल बोडिन ने इस हैलोवीन सेट स्पूकफेस्ट में बचपन के डर को उजागर किया है, जिसमें एक युवा लड़का, पीटर (वुडी नॉर्मन) शामिल है, और उसे संदेह है कि उसके माता-पिता, कैरोल (लिज़ी कैपलान) और मार्क (एंटनी स्टार) उससे कुछ छिपा रहे हैं, कुछ संभावित रूप से खतरनाक है इसका पता रात में अपने शयनकक्ष की दीवारों पर खरोंचने की आवाज़ से लगाया जा सकता है।

3. थैंक्सगिविंग

इस लिस्ट में तीसरे नबंर पर है रोथ द्वारा ग्रिंडहाउस के हिस्से के रूप में काल्पनिक फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत करने और इसे एक फीचर में बनाने का वादा करने के सोलह साल बाद, थैंक्सगिविंग आखिरकार यहां है। राइटमार्ट में ब्लैक फ्राइडे नरसंहार के एक साल बाद, राइटमार्ट के मालिक की बेटी जेसिका (नेल वर्लाक), और उसके दोस्त गैबी (एडिसन राय), बॉबी (जालेन थॉमस ब्रूक्स), इवान (टोमासो सैनेली), स्कूबा (गेब्रियल डेवनपोर्ट) , यूलिया (जेना वॉरेन) और रयान (मिलो मैनहेम) को धमकी भरे संदेश मिलने लगते हैं और तीर्थयात्री के भेष में कपड़े पहने एक व्यक्ति, जॉन कार्वर उनका पीछा करता है।

4. M3GAN

इस वर्ष की शुरुआत वायरल, कैंप हॉरर सनसनी, एम3जीएएन के साथ हुई, जो जेरार्ड जॉनस्टोन द्वारा निर्देशित और मैलिग्नेंट प्रसिद्धि के अकेला कूपर द्वारा लिखित है। नाटकीय रेटिंग में पीजी-13 की कटौती से आप भयभीत न हों (हालाँकि बिना रेटिंग वाला संस्करण वयस्क दर्शकों को वह सब कुछ देता है जो वे चाहते हैं), यह हत्यारी गुड़िया अभी भी खराब खेलती है।

5. नॉक एट द केबिन

एम. नाइट श्यामलन ने पॉल ट्रेमब्ले के उपन्यास, द केबिन एट द एंड ऑफ द वर्ल्ड पर अपनी राय इस तरह से प्रस्तुत की है। एक सुदूर केबिन में छुट्टियां मनाते समय, एरिक (जोनाथन ग्रॉफ़), एंड्रयू (बेन एल्ड्रिज), और उनकी बेटी, वेन (क्रिस्टन कुई) से चार अजनबी, लियोनार्ड (डेव बॉतिस्ता), रेडमंड (रूपर्ट ग्रिंट), सबरीना (निक्की अमुका) मिलने आते हैं। -बर्ड), और एड्रिएन (एबी क्विन)।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024 के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने को तैयार हैं Aditi Rao Hydari, फिल्म फेस्टिवल के लिए भारत से हुई रवाना -Indianews
अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle से Sanjay Dutt ने किया वॉकआउट, जाने इसकी बड़ी वजह -Indianews
आमिर खान और परिवार के अन्य सदस्य अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं होते शामिल! Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी -Indianews
Anushka Sharma ने फ्रेश पिक्स में फ्लॉन्ट किया नया हेयरकट, न्यू हेयरस्टाइल लुक पर फैंस ने की तारीफें -Indianews
Ranveer को है अपने नाना पर गर्व, इस वजह से कहते है रॉकस्टार नाना – Indianews
Loksabha Elections 2024: मुंबई के अल्पसंख्यक इलाकों में मतदान में दिखी तेजी, जानिए कांग्रेस विधायक ने क्या कहा-Indianews
Amitabh Bachchan ने पत्नी Jaya के साथ तस्वीर की शेयर, वोट देने के बाद दिया खास मैसेज
ADVERTISEMENT