होम / Anupam Kher meets Rajnath Singh: अनुपम खेर ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बात

Anupam Kher meets Rajnath Singh: अनुपम खेर ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : December 28, 2023, 9:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Anupam Kher meets Rajnath Singh: अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से दिल्ली स्थित उनके घर पर मुलाकात की। अनुपम ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर भाजपा नेता के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

अनुपम ने केंद्रीय रक्षा मंत्री से की मुलाकात

पहली तस्वीर में अनुपम और राजनाथ सिंह एक-दूसरे के बगल में खड़े होकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। आगे की तस्वीरों में अनुपम और राजनाथ एक-दूसरे के साथ बैठकर बातें कर रहे हैं। मंत्री से बात करते वक्त एक्टर ने हाथ भी जोड़ लिए. मुलाकात के लिए अनुपम ने काली जैकेट, डेनिम और जूते पहने थे।

अनुपम ने नोट लिखा

अनुपम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारे देश के गतिशील #रक्षा मंत्री श्री #राजनाथ सिंह जी से उनके आवास पर मिलना मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात थी! हमारे रक्षा बलों के अलावा विभिन्न विषयों के बारे में उनका ज्ञान विशाल और गहरा है। सीखने का शानदार अनुभव।” आपकी गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए धन्यवाद सर! जय हिंद! (हाथ जोड़े और दिल की आंखें इमोजी) @rajnathsinghbjp।”

अनुपम के प्रोजेक्ट्स

अनुपम ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म विजय 69 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए। उनके कंधे में चोट लग गई और उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी, जिसमें उनका घायल दाहिना हाथ स्लिंग में था।

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, विजय 69 एक उम्रदराज़ व्यक्ति के जीवन का वर्णन करेगा, जिसका किरदार अनुपम ने निभाया है, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय द्वारा किया जा रहा है। फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इन प्रोजेक्ट्स के अलावा अनुपम के पास पाइपलाइन में इमरजेंसी और सिग्नेचर भी हैं। अनुपम हाल ही में मोहित रैना के साथ वेब सीरीज द फ्रीलांसर में नजर आए थे। यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब – ए टिकट टू सीरिया पर आधारित है। भाव धूलिया द्वारा निर्देशित, द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन में कश्मीरा परदेशी और सुशांत सिंह भी हैं।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews
Google layoffs: आईटी हब बेंगलुरु में गूगल करेगा छंटनी, जा सकती है इतने कर्मचारियों की नौकरी-Indianews
West Bengal Madhyamik Result 2024: पश्चिम बंगाल 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, चंद्रचूड़ सेन बनें स्टेट टॉपर- indianews
Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी के चुनावी मैदान में स्मृति ईरानी बनाम कौन? कांग्रेस आज उठाएगी इस ससपेंस से पर्दा-Indianews
Forth Worth Mass Shooting: लास वेगास ट्रेल में मास गोलीबारी, टेक्सास में कई लोग घायल – indianews
Hema Malini ने इस तरह मनाई Dharmendra के साथ शादी की सालगिरह, ईशा देओल ने दिखाई तस्वीर -Indianews
ADVERTISEMENT